Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Ajmer News: पीसांगन में जमीनी विवाद में एक ही कुटुंब में हुए लड़ाई, झगड़े में 7 लोग घायल, 2 अजमेर रेफर

पीसांगन के चैनपुरा मौहल्ले में जमीनी विवाद में एक ही कुटुंब में हुई आपसी कहासुनी लड़ाई-झगड़े में तब्दील हो गई. लड़ाई-झगड़े में दोनों पक्षो के 7 लोग चोटिल हो गए हैं. जिन्हें लहुलुहान हालत में उपचार के लिए अस्पताल लाया गया. 

Ajmer News: पीसांगन में जमीनी विवाद में एक ही कुटुंब में हुए लड़ाई, झगड़े में 7 लोग घायल, 2 अजमेर रेफर

पीसांगन के चैनपुरा मौहल्ले में जमीनी विवाद में एक ही कुटुंब में हुई आपसी कहासुनी लड़ाई.झगड़े में तब्दील हो गई. लड़ाई-झगड़े में दोनों पक्षो के 7 लोग चोटिल हो गए हैं. जिन्हें लहुलुहान हालत में उपचार के लिए अस्पताल लाया गया.

जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार करते हुए 2 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जवाहरलाल नेहरू अस्पताल अजमेर रेफर कर दिया. मामले की सूचना मिलते ही हेड कांस्टेबल छोटूराम कुमावत और बीट कांस्टेबल शोभाराम जाखड़ अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

हेड कांस्टेबल छोटूराम कुमावत के मुताबिक जमीनी विवाद में लड़ाई झगड़े में एक पक्ष के 4 लोग जिनमें 50 वर्षीय नोरतमल उसकी 45 वर्षीय पत्नी मंजूदेवी के अलावा उसका 52 वर्षीय भाई हनुमान और हनुमान का 16 वर्षीय पुत्र कालूराम घायल हो गया. वहीं दूसरे पक्ष के 3 लोग जिनमें 62 वर्षीय नेमीचंदए नेमीचंद का 29 वर्षीय पुत्र शिवराज व उसकी 35 वर्षीय पुत्रवधू सन्नू घायल हो गई. जिनमें से मंजूदेवी और हनुमान को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया.

रिपोर्ट - विष्णु दत्त धीमान