Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News: अचानक धंसी सड़क, एक महिला गंभीर घायल

अलवर में भारत टॉकीज पुलिया के समीप निर्वाणा होटल के बाहर सड़क अचानक तीन चार फीट धंस गई.

Alwar News: अचानक धंसी सड़क, एक महिला गंभीर घायल

अलवर में भारत टॉकीज पुलिया के समीप निर्वाणा होटल के बाहर सड़क अचानक तीन चार फीट धंस गई. जिसमें एक महिला गंभीर घायल हो गई और एक टेंपो क्षतिग्रस्त हो गया. सड़क धंसने पर यातायात डाइवर्ट किया गया. सड़क धंसने की सूचना के बाद मौके पर नगर विकास न्यास अधिकारी पहुंचे और धंसी सड़क में जेसीबी से मिट्टी रोड़ी डालकर सड़क को सही कराया गया.

ये भी पढ़ें: 

महिला गंभीर रूप से घायल
जिस जगह सड़क धंसी उसके नीचे से सीवरेज की लाइन जा रही है और वह अन्दर से लीकेज होने के कारण पानी सड़क के नीचे भरता गया और अचानक सड़क पोली होकर जमीन में धंस गई. सड़क धंसने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और टेंपू क्षतिग्रस्त हो गया. क्योंकि यह सड़क काफी पुरानी है और इस पर वाहनों का आवागमन ज्यादा रहता है.

एक्सीएन योगेंद्र कुमार ने दी जानकारी
 नगर विकास न्यास के एक्सीएन योगेंद्र कुमार ने बताया कि सड़क धंसने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और मौके पर ही मिट्टी रोड़ी से सड़क को सही करने का कार्य शुरू कराया गया. उन्होंने बताया कि काफी पुरानी सड़क है और सड़क के नीचे से सीवरेज लाइन होकर निकल रही है. सीवरेज लाइन सड़क के नीचे से लीकेज होने के कारण सड़क पोली होती चली गई और अचानक जमीन में धंस गई.

उन्होंने बताया कि अभी बारिश का मौसम है. इसलिए मिट्टी और गिट्टी डालकर सड़क को दुरुस्त कराया जा रहा है. बारिश बंद हो जाएगी तब भगत सिंह सर्किल से लेकर भारत टॉकीज ओवर ब्रिज पुलिया तक सड़क का निर्माण कार्य कराया जाएगा.

रिपोर्ट - सुधीर पाल