Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News : वेतन और पेंशन की मांग को लेकर रोडवेज एटक यूनियन ने किया प्रदर्शन

अलवर रोडवेज एटक यूनियन की ओर से कर्मचारियों को जून माह का वेतन ओर रोडवेज रिटायर्ड कर्मचारियों को पेंशन नहीं मिलने सहित विभिन मांगों को लेकर रोडवेज परिसर में कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया.

Alwar News : वेतन और पेंशन की मांग को लेकर रोडवेज एटक यूनियन ने किया प्रदर्शन

अलवर रोडवेज एटक यूनियन की ओर से कर्मचारियों को जून माह का वेतन ओर रोडवेज रिटायर्ड कर्मचारियों को पेंशन नहीं मिलने सहित विभिन मांगों को लेकर रोडवेज परिसर में कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया. जिसमें कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

और भी पढ़े:

रोडवेज कर्मचारी नेता संजय चौधरी ने दी जानकारी

रोडवेज कर्मचारी नेता संजय चौधरी ने बताया कि जून माह का वेतन रोडवेज कर्मचारियों को नहीं मिला है. ऐसे में उनका घर खर्च चलाना दुर्भर हो रहा है, जुलाई का महीना शुरू हो गया और रोडवेज कर्मचारियों के बालकों के एडमिशन नहीं हो पा रहे हैं. इसके अलावा रोडवेज से रिटायर्ड कर्मचारियों को पेंशन नहीं मिली है और कर्मचारी पेंशन के लिए परेशान हो रहे हैं. 

उन्होंने बताया कि रोडवेज के कर्मचारियों ने बैंक से लोन ले कर रखा है और उनको वेतन नहीं मिल रहा. ऐसे में कर्मचारियों को लोन की किस्त को चुकाने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि रोडवेज में नई बसे नहीं आ रही हैं और सरकार रोडवेज में कर्मचारियों की भर्ती भी नहीं कर रही है. सरकार को रोडवेज की तरफ ध्यान देना चाहिए.

रिपोर्ट - सुधीर पाल