Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News: पंजाब नेशनल बैंक के रिटायर्ड स्पेशल असिस्टेंट के घर में हुई चोरी, मामला हुआ थाने में दर्ज

अलवर शहर के शिवाजी पार्क थाना अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक से रिटायर्ड स्पेशल असिस्टेंट की छत के ऊपर से अज्ञात चोरों ने स्टोर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

Alwar News: पंजाब नेशनल बैंक के रिटायर्ड स्पेशल असिस्टेंट के घर में हुई चोरी, मामला हुआ थाने में दर्ज

अलवर शहर के शिवाजी पार्क थाना अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक से रिटायर्ड स्पेशल असिस्टेंट की छत के ऊपर से अज्ञात चोरों ने स्टोर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित अर्जुन जोशी निवासी विजयनगर 291 ने बताया 17/6/24/ की रात को उनके पड़ोस में रेजिडेंस मकान है. जो टंकी बेचने का कार्य करते हैं. अज्ञात चोर आए और टंकी से छत पर चढ़े. स्टोर का ताला तोड़कर स्टोर से ठुठीया, Ac की वायर काट ले गए.

पीड़ित का कहना है उनके करीब 30 से ₹40 हजार का नुकसान हुआ है. इसकी सूचना उन्होंने घटना के दिन शिवाजी पार्क थाना पुलिस को दी थी. लेकिन पुलिस का कहना था कि दो दिन इंतजार करो. अगर सामान मिल जाता है तो हम आपको लौटा देंगे. लेकिन तीन दिन इंतजार करने के बाद भी चोरों का कोई भी सुराग नहीं लगा. उसके बाद पीड़ित ने शिवाजी पार्क थाने में शिकायत दी और पूरी घटना पुलिस को बताई. पीड़ित का कहना है टंकियो की मदद से चोर हमारी छत पर चढ़ पाए हैं. अगर टंकी नहीं होती तो यह घटना भी नहीं होती. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है और आरोपियों की तलाश कर रही है.