Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News: सरिस्का से फिर भागा ‘टाइगर ST-2303’, पांच लोगों पर किया हमला, बार टाइगर के बाहर आने की वजह आई सामने

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले के सरिस्का से एक बार फिर टाइगर ST-2303 बाहर भाग निकला है. टाइगर ने बाहर आते गांव के पांच युवकों पर हमला बोल दिया है. टाइगर के बार-बार बाहर आने की वजह सामने आ गई है.

Alwar News: सरिस्का से फिर भागा ‘टाइगर ST-2303’, पांच लोगों पर किया हमला, बार टाइगर के बाहर आने की वजह आई सामने

अलवर के सरिस्का से एक बार फिर टाइगर ST-2303 बाहर आ गया है. उसने बाहर आते ही मुंडावर उपखंड के समीपवर्ती गांवों में पांच लोगों पर हमला बोल दिया. जिसके बाद से आस-पास के गांव में डर का माहौल है. शुक्रवार को सुबह टाइगर ने बाहर से आए एक युवक पर हमला बोल दिया. बाइक रोशनी टाइगर ऊपर पड़ने से वो डर के भाग गया. जिससे युवक की जान बच सकी. प्रशासन हालात को देखते गांव के आस-पास के सरकारी स्कूलों में छुट्टी का ऐलान कर दिया है. 

बासनी गांव का रहने वाला विकास कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह 5 बजे ट्रेन से गांव पहुंचा. जहां उसने लेने के लिए अपने भाई को फोन किया. भाई के आने का इंतजार करते हुए. वो घर की ओर पैदल बढ़ा. तभी वहां अचानक से टाइगर ने उसके ऊपर हमला कर दिया. दूसरी ओर भाई बाइक से आ रहा था. बाईक लाइट की रोशनी टाइगर के ऊपर पड़ी. जिससे वो डर कर भाग गया. टाइगर के हमले से विकास की एक भुजा पर घाव है और पीठ पर निशान हैं.

फसलें बड़ी होने की वजह से पकड़ में हो रही दिक्कत

 गांव के खेतों में टाइगर के पैरों के निशान आसानी से देखा जा सकते है.टाइगर को सबसे ज्यादा दरबारपुर मुंडावर के अहीर भगोला और सामदा की पहाड़ियों पर देखा जा रहा है. बारिश के कारण भी टाइगर को पकड़ने में वन विभाग की टीम को पकड़ने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. फसलें बड़ी होने के कारण टाइगर एक खेत से दूसरे खेत में आसानी से भाग रहा है. जिस वजह से टीम के बार-बार कोशिश करने पर भी पकड़ नहीं पा रहा है.