Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Attack On Police Team: हिस्ट्रीशीटर के परिवार ने पुलिस पर किया हमला, आरोपी को गिरफ्त से छुड़ा ले गए

ALWAR NEWS: वैशाली थाना के क्षेत्र के मन्नाका निवासी फिरोज खान को पुलिस गिरफ्तार करने गई. तो आरोपी को परिवार ने पुलिस वाले से धक्का मुक्की करना शुरू कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस के गाड़ी पर पथराव भी किया. 

Attack On Police Team: हिस्ट्रीशीटर के परिवार ने पुलिस पर किया हमला, आरोपी को गिरफ्त से छुड़ा ले गए

राजस्थान के अलवर जिले में हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमले की खबर सामने आई है. जिले के मन्नाका इलाके में एनईबी थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान को पकड़ने पुलिस की टीम गई. आरोपी की गिरफ्तारी के दौरान परिजनों ने पुलिस के साथ धक्का मुक्की करना शुरू कर दिया. इसके अलावा पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया. जिसका फायदा उठाकर परिजन आरोपी को पुलिस की गिरफ्ता से छुड़ा ले गए. जिसेक बाद पुलिस ने आरोपी का पीछा किया. लेकिन उसे पकड़ ना सके. पुलिस ने मामले के खिलाफ केस दर्ज कर कर्रवाई करना शुरू कर दिया.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक तेजपाल सिंह ने बताया कि वैशाली नगर थाना क्षेत्र के मन्नाका निवासी फिरोज खान को अलवर शहर के एनईबी थाना पुलिस पकड़ने गई थी. जैसे ही पुलिस ने उसको अपनी हिरासत में लिया तो परिजनों ने धक्का-मुक्की कर उसको छुड़ा लिया. उसके बाद पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया जिससे उसके शीशे टूट गए. हमलावरों की संख्या ज्यादा होने के कारण पुलिस बैक फुट पर आ गई. 

बदमाश भागने में हुए सफल

पुलिस गिरफ्त से छुट कर बदमाश ट्रोलो लेकर मौके से भागने लगा. जिसके बाद पुलिस उसका पीछा किया. इस दौरान उसने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने की कोशिश भी की. जिसेक बाद आला आधिकारियों को मामले की पूरी जानकारी दी गई. पुलिस ने फिरोज खान समेत कई लोगों का पीछा किया. लेकिन सब भागने में सफल हुए. परिजनों के साथ धक्का मुक्की के दौरान एक कांस्टेबल के पेट में चोट आई है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. मौके से घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है. जिसकी मदद से आरोपी की तलाश की जा सके. 

कई थानों में आरोपी के खिलाफ दर्ज है मुकदमे 

पुलिस ने बताया कि आरोपी वैशाली नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और बताया जा रहा है और एक माह पहले ही वो जेल से छूट कर आया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पर पांच लाख की फिरौती मांगने का जो मामला सामने आया था इसी मामले में पुलिस इसको गिरफ्तार करने के लिए गई थी. आरोपी के खिलाफ वैशाली नगर समेत कई थानों में लूटपाट मारपीट के मामले दर्ज हैं.