Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

क्या दिल में अभी बाकी है बीजेपी से कोई गिला, सांसद राहुल कस्वां ने भारत रफ्तार संग धांसू पॉडकास्ट में कह डाली तमाम बाते

चूरू से राहुल कस्वां लगातार दो बार सांसद रहे हैं। लेकिन इस बार बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया । जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा और तीसरी बार भी विजयी रहे।

क्या दिल में अभी बाकी है बीजेपी से कोई गिला, सांसद राहुल कस्वां ने भारत रफ्तार संग धांसू पॉडकास्ट में  कह डाली तमाम बाते

चूरू से वर्तमान सांसद राहुल कस्वां से भारत रफ्तार संवाददाता जितेश जेठानंदानी ने अपने पॉडकास्ट में खासबात की है। इस पॉडकास्ट में सांसद राहुल कस्वां ने अपनी सीट से बीजेपी की ओर से टिकट कटने से लेकर बीजेपी से कांग्रेस में शामिल होने तक के कई राज खोले हैं। साथ ही राजस्थान की राजनीति से जुड़े तमाम मुद्दों पर भी वो खुल कर बोले। जहां वो स्थानीय मुद्दों को लेकर मुखर दिखे तो वहीं राजनीतिक करियर से जुड़ी दिल की बातें भी वो संजीदगी से कह गए।

विडियो देखें -

राजनीति में तीसरी पीढ़ी

चूरू से राहुल कस्वां लगातार दो बार सांसद रहे हैं। लेकिन इस बार बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया । जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा और तीसरी बार भी विजयी रहे। कस्वां परिवार की तीसरी पीढ़ी के राहुल कस्वां 2014, 2019, 2024 में लगातार तीन बार चुनाव जीते। राहुल कस्वां का टिकट काटने पर बीजेपी को नुकसान भी हुआ।

कांग्रेस में शामिल होने को लेकर जब भारत रफ्तार संवाददाता जितेश जेठानंदानी ने सांसद राहुल कस्वां से जब सवाल किया तो वो भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मैं तीन पीढ़ी से जनता से जुड़ा हुआ हूं। मेरा ये फैसला जनता से जुड़ा है, जनता के हित के लिए है इसलिए मैने ये फैसला किया है। किसी - किसी राजनेता के जीवन में ही ऐसा फैसला लेने का वक्त आता है , मेरी जिंदगी में भी आया और मैंने ये फ़ैसला लिया।

इसके अलावा सांसद राहुल कस्वां ने उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ संग अपने रिश्तों और राजनीति से जुड़े किस्सों पर भी बात की है।