Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota news: अनंत चतुर्दशी से पहले दो पक्षों में बवाल, पुलिसकर्मियों को भी भीड़ ने नहीं छोड़ा !

अनंत चतुर्दशी पर निकलने वाले विशाल जुलूस में दोनों पक्षों की ओर से स्वागत द्वार लगाए जा रहे हैं। स्वागत द्वार लगाने को लेकर संदीप भाटिया और हरीश राठौड़ के बीच विवाद हो गया। दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए और मामला इतना बढ़ गया कि पथराव तक हो गया।

Kota news: अनंत चतुर्दशी से पहले दो पक्षों में बवाल, पुलिसकर्मियों को भी भीड़ ने नहीं छोड़ा !

कोटा के कैथूनी पोल इलाके में हंगामा मच गया, जब अनंत चतुर्दशी के मौके पर लगाए जाने वाले स्वागत द्वार को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। हंगामा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस मामले में कुछ लोगों को चोट भी आई है। कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। 

स्वागत द्वार को लेकर हुआ विवाद  

जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के लोग बीजेपी कार्यकर्ता हैं। अनंत चतुर्दशी पर निकलने वाले विशाल जुलूस में दोनों पक्षों की ओर से स्वागत द्वार लगाए जा रहे हैं। स्वागत द्वार लगाने को लेकर संदीप भाटिया और हरीश राठौड़ के बीच विवाद हो गया। दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए और मामला इतना बढ़ गया कि पथराव तक हो गया। 

यह भी पढ़ें-

फिलहाल माहौल शांतिपूर्ण

पुलिस उपाधीक्षक गरिमा जिंदल ने बताया कि सूचना मिली थी कि लालब्रज जिले में पथराव हो रहा है। जिस पर सर्किल के थानों की पुलिस मौके पर बुला ली गई। हंगामा करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। फिलहाल पूरे इलाके में शांति का माहौल है। पुलिस जवानों की तैनाती कर दी गई है। उपाधीक्षक ने बताया कि मारपीट के वास्तविक कारण की जानकारी ली जा रही है। जिन दो पक्षों में यह झगड़ा हुआ। इसमें एक पक्ष संदीप भाटिया थे जो पहले कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष थे। हाल ही में लोकसभा चुनाव के दौरान वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। वहीं हरीश राठौड़ बीजेपी कार्यकर्ता हैं। अनंत चतुर्दशी के मौके पर दोनों बीजेपी कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में जुलूस के स्वागत के लिए स्वागत द्वार और पंडाल लगाकर जुलूस का स्वागत करते हैं।