Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

विधवा महिला की जमीन हड़पने और धोखाधड़ी करने का आरोप, पुलिस में रसूख इतना कि मुकदमा नहीं हो रहा था दर्ज, पढ़े ये रिपोर्ट

पीड़ित के बेटे राहुल ने नदबई के पूर्व विधायक जोगिंदर अवाना और उनके साथी नीरज लोहिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

विधवा महिला की जमीन हड़पने और धोखाधड़ी करने का आरोप, पुलिस में रसूख इतना कि मुकदमा नहीं हो रहा था दर्ज, पढ़े ये रिपोर्ट

राजस्थान के भरतपुर में नदबई से पूर्व विधायक जोगिंदर सिंह अवाना और उनके सहयोगी नीरज लोहिया के खिलाफ एक विधवा महिला की जमीन हड़पने और धोखाधड़ी करने के आरोप में केस दर्ज (CaseagainstFormer MLA) किया गया है। यह शिकायत ग्राम खोहरा के राहुल वीर गुर्जर ने उच्चैन थाने में दर्ज कराई है।

ये भी पढ़िए -

पीड़ित के बेटे राहुल ने नदबई के पूर्व विधायक जोगिंदर अवाना और उनके साथी नीरज लोहिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि अवाना ने मेरी विधवा मां राम देई को धोखा देकर अक्टूबर 2021 में डेढ़ हेक्टेयर जमीन अपने नाम करा ली और भुगतान भी नहीं किया। संपत्ति। दिया गया है। चुकाया गया। जब हमने पैसे की मांग की तो उन्होंने मेरे भाई को नौकरी से निकालने और झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी.

कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज 

पीड़िता की ओर से कई बार शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया गया लेकिन पूर्व विधायक के प्रभाव के कारण पुलिस ने शिकायत तक दर्ज नहीं की. पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो उन्होंने कोर्ट की शरण ली। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले पर पूर्व विधायक ने कुछ भी कहने से किया इनकार 

पूर्व विधायक अवाना से फोन पर बात करते हुए उनसे अपना पक्ष रखने को कहा गया लेकिन उन्होंने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा कि आप मेरे पक्ष के बारे में जो चाहें लिख सकते हैं. हालाँकि, यह पहली बार नहीं है कि उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। कुछ दिन पहले भी अतर सिंह गुर्जर नाम के शख्स ने जोगिंदर सिंह अवाना के खिलाफ 40 लाख रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी.