Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

एक ऐसी घटना जिसका खुलासा होने के बाद हर कोई हुआ दंग, हत्या कर शव को खिलाई 'खीर-पूरी'

एक ऐसी घटना जिसके सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया। इस अपराध की चर्चा पूरे राजस्थान में जोरों पर थी.

एक ऐसी घटना जिसका खुलासा होने के बाद हर कोई हुआ दंग, हत्या कर शव को खिलाई 'खीर-पूरी'

दो बच्चों की मां ने अपने पति को बेहोश किया और उसके बगल में अपने प्रेमी के साथ सेक्स किया। हत्या करने के बाद वह 6 महीने तक उसे सिन्दूर लगाती रही। समय के साथ उस परिवार के जेहन और दिमाग पर लगे जख्म भले ही पुराने हो गए हों, लेकिन भरतपुर के जेहन में ये दिल दहला देने वाला ये वाख्या आज भी ताजा है.

ये भी पढ़े -

एक ऐसी घटना जिसके सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया। इस अपराध की चर्चा पूरे राजस्थान में जोरों पर थी. हम आपको बता रहे है कि राजस्थान के भरतपुर में दो बच्चों की मां की कहानी, जिसने अपने पति की हत्या कर शव को खीर-पूरी खिला दी. 

दंपति की खुशहाल जिंदगी में पड़ोसी ने मारी एंट्री

हमारी शादी को 4 साल बीत चुके थे. पवन अपनी पत्नी रीमा के साथ पैसे कमाने के लिए दिल्ली गया था। पवन का पड़ोसी भागेंद्र उर्फ भोला भी काम पर गया था। रीमा और भागेंद्र की पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी। इधर पवन काम के लिए घर से निकलता और उधर भागेंद्र पवन के घर पहुंच जाता. भागेंद्र की नजर रीमा पर थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। फिर एक दिन दोनों को एक-दूसरे से इतना प्यार हुआ कि उन्होंने सारी हदें पार कर दीं। अब यह क्रम रोज का हो गया है। इधर पवन काम के सिलसिले में बाहर जाता और उधर उसके पीठ पीछे भागेंद्र और रीमा शारीरिक संबंध बनाते.

 बेहोशी टूटी और हो गया कांड

29 मई 2022 की रात पति बेहोश हो गया। उसने देखा कि उसकी पत्नी और भागेंद्र उसके ठीक बगल में आपत्तिजनक स्थिति में थे। पति पवन का खून खौल उठा. इसी बीच जब भागेंद्र और रीमा ने देखा कि राज खुल गया है तो उन्होंने पवन को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी. इसके लिए भागेंद्र ने अपने एक दोस्त की मदद भी ली. ये सब उसी रात हुआ. फिर पवन का शव उसी दीवान पलंग के बक्से में रख दिया और भागेंद्र चला गया. सुबह रीमा ऐसे उठी जैसे कुछ हुआ ही न हो। स्नान करने के बाद उसने सिन्दूर लगाया और अपने पति की लंबी उम्र के लिए बड़ अमावस्या का व्रत रखा। उसने स्त्रियों के साथ उसी पलंग पर बैठकर खीर-पूड़ी खाई, जिसके नीचे उसके पति का शव पड़ा था।