Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajyavardhan Rathore ने की जनता की तकलीफें सुनी, तो लोगों ने डबल इंजन सरकार के विकास कामों पर कह दी बड़ी बात!

Rajyavardhan Singh Rathore: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा से भाजपा विधायक राज्यवर्धन राठौड़ ने मगंलवार को पहले जनता से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लोगों से उनकी तकलीफों को लेकर भी बात की। इसके बाद विकास कामों को लेकर सकारात्मक विचार-विमर्श भी किया।

Rajyavardhan Rathore ने की जनता की तकलीफें सुनी, तो लोगों ने डबल इंजन सरकार के विकास कामों पर कह दी बड़ी बात!
Rajyavardhan Singh Rathore

Rajyavardhan Singh Rathore: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा से भाजपा विधायक अक्सर जनता से मुलाकात करते है और उनकी परेशानियों का जानते हैं। राज्यवर्धन राठौड़ को राजस्थान के प्रिय नेताओं में जनता गिनती है। मंगलवार को एक बार फिर राज्यवर्धन राठौड़ ने जनता से मुलाकात की और सभी का कुशलक्षेम भी जाना।

राज्यवर्धन राठौड़ ने किया विकास कार्यों पर विचार-विमर्श

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा से भाजपा विधायक राज्यवर्धन राठौड़ ने मगंलवार को पहले जनता से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लोगों से उनकी तकलीफों को लेकर भी बात की। इसके बाद विकास कामों को लेकर सकारात्मक विचार-विमर्श भी किया।

ये भी पढे़ं

राज्यवर्धन राठौड़ ने लोगों से की भाजपा परिवार बनने की बात

बीजेपी नेता राज्यवर्धन राठौड़ ने जनता से सार्थक संवाद किया। इस दौरान उन्होंने सभी की समस्याओं की सुना। समस्याओं के सुनने के बाद सभी समस्याओं के समाधान और विकास कामों को लेकर बातचीत की। राज्यवर्धन राठौड़ ने भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात। जिससे कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखने को मिला। इस दौरान राज्यवर्धन राठौड़ ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा परिवार की सदस्यता ग्रहण करवाने का आग्रह किया।

ये भी पढे़ं

जनता ने डबल इंजन की सरकार को किया धन्यवाद

बीजेपी नेता राज्यवर्धन राठौड़ की मौजूदगी में जनता ने डबल इंजन की सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का धन्यवाद दिया। मौजूद लोगों ने पीएम मोदी के कुशल मार्गदर्शन और भाजपा की डबल इंजन सरकार के नेतृत्व में झोटवाड़ा समेत पूरे राजस्थान में हो रहे विकास कार्यों के लिए जनता ने कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ की तारीफ की और आभार भी जताया।  

रिपोर्ट- जितेश जेठानंदानी