Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कॉपर प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने आए चीफ विजिलेंस ऑफिसर उपेंद्र पांडे की हुई मौत

 झुंझुनूं के खेतड़ी में कोलिहान खदान में हुए हादसे में हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड कोलकाता से आए चीफ विजिलेंस अधिकारी उपेंद्र कुमार पांडे की मौत हो गई है. 

कॉपर प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने आए चीफ विजिलेंस ऑफिसर उपेंद्र पांडे की हुई मौत

झुंझुनूं के खेतड़ी में कोलिहान खदान में हुए हादसे में हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड कोलकाता से आए चीफ विजिलेंस अधिकारी उपेंद्र कुमार पांडे की मौत हो गई है. बता दें कि 14 मई को खेतड़ी खदान में लिफ्ट की चेन टूटने से 15 लोग फंस गए थे. 

जिसके बाद रेस्क्यू कर 14 लोगों को बाहर निकाला गया, वहीं उपेंद्र कुमार पांडे की मौत हो गई. मामले में FIR दर्ज की गई है .साथ ही जांच के लिए एक कमेटी का गठन भी किया गया है. अब कमेटी को जांच रिपोर्ट 7 दिन के अंदर सौंपने का कहा गया है.

बता दें कि खेतड़ी नगर के केसीसी अस्पताल में उपेंद्र कुमार पांडे के शव का पोस्टमार्टम किया गया. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को दिल्ली रवाना किया गया.

बता दें कि उपेंद्र कॉपर प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने पहली बार आए थे. उनके शव को दिल्ली से पश्चिम बंगाल के सियालदाह उपेंद्र पांडे के घर ले जाया जाएगा. वहीं हादसे के बाद यह जानकारी भी सामने आई है कि उपेंद्र रेलवे के अधिकारी थे. लगभग सालभर पहले उन्हें डेपुटेशन पर हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के कोलकाता कार्यालय में चीफ विजिलेंस आफिसर के पद पर लगाया गया. चीफ विजिलेंस आफिसर बनने के बाद पहली बार उपेंद्र कॉपर की कोलिहान माइन्स का निरीक्षण करने आए थे .