Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

डिप्टी सीएम दीया कुमारी का रोड शो, संविधान संशोघन के सवाल पर कांग्रेस पर बोला हमला

भीलवाड़ा, राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने बीजेपी प्रत्याशी दामादोर अग्रवाल के समर्थन में रो शो किया. जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

डिप्टी सीएम दीया कुमारी का रोड शो, संविधान संशोघन के सवाल पर कांग्रेस पर बोला हमला

 राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने बीजेपी प्रत्याशी दामादोर अग्रवाल के समर्थन में रो शो किया. जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने भीलवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि न ही विपक्ष के पास में नीति है, न नियत है और न ही इनके पास नेता हैं. विपक्ष केवल बातें बनाने का काम कर रहा है. 

रोड शो में उप मुख्यमंत्री ने भीलवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी दमादोर अग्रवाल की तारीफ करते हुए कहा कि कि इन्होंने पार्टी के लिए बहुत कुछ काम किया है. अच्छे बहुमत से भीलवाड़ा सीट जीतकर दामोदर अग्रवाल लोकसभा में जा रहे हैं. 

संविधान संशोधन के सवाल दिया जवाब

संविधान संशोधन के सवाल पर उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि विपक्ष के पास ना कोई एजेंडा है और ना कोई विजन. न ही नीति और नियत. ऐसे में विपक्ष लोगों को गुमराह करने का और भ्रमित करने का प्रयास कर रहा है. संविधान संशोधन की बातें तथ्यहीन हैं.

उन्होंने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नही है. मोदी का काम सशक्त विजन और विकसित भारत बनाना है. गोपाल दूधाधारी मंदिर से उपमुख्यमंत्री का रोड शो शुरू हुआ और धानमंडी, गुलमंडी, भीमगंज थाना, महाराणा टाकीज, सरकारी दरवाजे होते हुए रेलवे स्टेशन पर खत्म हो गया. शो में भीलवाड़ा के सांसद सुभाष बाहेड़िया पूर्व विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी भाजपा प्रत्याशी शामिल हुए.