Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

फाइनेंसर से तंग आकर कॉन्ट्रेक्टर ने खाया जहर, सुसाइड नोट में लिखा- मौत के सिवा कोई चारा नहीं

श्रीगंगानगर जिले एक कॉन्ट्रेक्टर ने फाइनेंसर से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. जहर खाने से पहले उसने अपने दोस्त को फोन कर जानकारी दी. पुलिस को उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. 

फाइनेंसर से तंग आकर कॉन्ट्रेक्टर ने खाया जहर, सुसाइड नोट में लिखा-  मौत के सिवा कोई चारा नहीं

श्रीगंगानगर जिले एक कॉन्ट्रेक्टर ने फाइनेंसर से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. जहर खाने से पहले उसने अपने दोस्त को फोन कर जानकारी दी. पुलिस को उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने 60 हजार रुपए लोन लिया था, ब्याज देते-देते वो थक चुका है. अब उसके पास मरने के अलावा कोई और चारा नहीं है. घटना जिले के सूरतगढ़ बसंत विहार कॉलोनी की है.

सूरतगढ़ सिटी थाना के थानाधिकारी सुरेश कस्वां ने बताया कि, मृतक विकास के भाई विक्रम सिंह ने रिपोर्ट दी है कि विकास जिला फाजिल्का (पंजाब) का रहने वाला है. 2 साल से सूरतगढ़ में बसंत विहार कॉलोनी में फ्लैट किराए पर लेकर रहता था. सूरतगढ़ में विकास सीवरेज कॉन्ट्रेक्टर था.

रिपोर्ट में बताया गया कि उसके भाई ने अंकुश वाधवा नाम के एक फाइनेंसर से 60 हजार रुपए लिए थे. हर महीने वो 18,000 रुपए ब्याज देता था. फाइनेंसर के ब्याज में वो फंस गया था. फाइनेंसर उसे पैसे नहीं देने पर धमकी देता था. इसलिए आज उसके भाई ने जहर खा कर जान दे दी. थानाधिकारी ने बताया कि मामले में मृतक के भाई विक्रम सिंह की ओर से सूरतगढ़ निवासी फाइनेंस का काम करने वाले अंकुश वाधवा पर केस दर्ज करवाया गया है.

विक्रम ने बताया कि उसके भाई विकास ने करीब 3 बजे अपने याकर नाम के एक दोस्त को फोन कर बताया कि वह मरने जा रहा है. फोन कट होने के 10-15 मिनट में ही याकर जब विकास के फ्लैट पहुंचा, तो विकास अचेतावस्था में कमरे में पड़ा था. याकर ने तुरंत उसे सूरतगढ़ के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. 

डॉक्टरों ने पॉयजन का मामला होने के चलते सरकारी अस्पताल ले जाने की सलाह दी. जहां से उसे सूरतगढ़ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. ट्रॉमा सेंटर में भी भर्ती करवाने के बाद उसकी हालत लगातार बिगड़ती रही. शाम करीब 5 बजे उसे श्रीगंगानगर रेफर किया गया. लेकिन श्रीगंगानगर जाते हुए रास्ते में ही विकास सिंह ने दम तोड़ दिया. इसके बाद उसे वापस सूरतगढ़ लाया गया और पुलिस को सूचना दी गई.

सिटी थाना पुलिस ने फ्लैट का मुआयना किया. जहां से दो पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें उसने फाइनेंसर पर शोषण करने और धमकी देने की बात लिखी थी. पुलिस ने सुसाइड नोट को सबूत के तौर पर कब्जे में ले लिया और शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.

शादीशुदा था विकास, तीन बच्चे भी थे
थानाधिकारी सुरेश कस्वां ने बताया कि, मृतक के भाई विक्रम सिंह ने बताया कि उसका भाई विकास शादीशुदा था, इसके तीन बच्चे हैं. वह कभी-कभी उनके पास आता था. विकास की पत्नी और उसके बच्चे गांव में ही रहते हैं. साथ ही यहां सूरतगढ़ में लिव-इन-रिलेशन में किसी महिला के साथ रहने की बात बताई.

रिपोर्ट- अमित चौधरी