Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बोलीं- वफा का वो दौर अलग था, अब लोग पहले वो उंगली काटते हैं, जिसे पकड़ चलना सीखे हों

वसुंधरा राजे: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है, जिसमें वो कह रहीं हैं कि आज लोग उसी की अंगुली काटने का प्रयास करते हैं, जिसे पकड़कर वो चलना सीखते हैं।

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बोलीं- वफा का वो दौर अलग था, अब लोग पहले वो उंगली काटते हैं, जिसे पकड़ चलना सीखे हों
वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है, जिसमें वो कह रहीं हैं कि आज लोग उसी की अंगुली काटने का प्रयास करते हैं, जिसे पकड़कर वो चलना सीखते हैं।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे उदयपुर में विशिष्ट जन सम्मान समारोह में पहुंची थीं। कार्यक्रम में असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया भी मौजूद रहे। इस दौरान कटारिया की मंच पर एक संघ कार्यकर्ता से बहस भी हो गई और उन्होंने बुजुर्ग को मंच से धकेल दिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री का सम्मान करना चाहता था, लेकिन कटारिया ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने कार्यकर्ता को जबरन मंच से उतार दिया है। इससे पहले राजे ने कहा कि गुलाबचंद कटारिया ने चुन-चुनकर लोगों को भाजपा से जोड़ा है। सभी तालियां बजाएं। इनका आना-जाना, बैठना और मिलना हमने सब देखा है। वहीं, कटारिया ने भंडारी के संघ प्रचारक के तौर पर उनके प्रयासों की चर्चा की।

भारतीय जनसंघ के संस्थापक एवं प्रखर राष्ट्रवादी चिंतक शिक्षाविद् डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।

राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए अपना सम्पूर्ण जीवन समर्पित करने वाले डॉ. मुखर्जी जी का आदर्श व्यक्तित्व प्रत्येक भारतीय के लिए प्रेरणादायी है।

एक…

— Vasundhara Raje (@VasundharaBJP)

यह कार्यक्रम जनसंघ के संस्थापक सदस्य रहे सुंदर सिंह भंडारी की पुण्यतिथि और संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित किया गया।