Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur News: जिले में हरिद्वार की लड़की को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, नौकरी का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। साथ ही घटना स्थल का निरीक्षण भी किया गया। एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया ।

Dholpur News: जिले में हरिद्वार की लड़की को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, नौकरी का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म

धौलपुर में मनिया थाना इलाके के रंदोली गांव में तीन दरिंदों ने उत्तराखंड के हरिद्वार की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने लड़की को नौकरी के बहाने धौलपुर बुलाया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। साथ ही घटना स्थल का निरीक्षण भी किया गया। एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया ।

इसे भी पढ़िये - 

सीओ राजेश शर्मा ने दी जानकारी

सीओ राजेश शर्मा ने बताया कि उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की एक युवती ने तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। रिपोर्ट में युवती ने आरोप लगाया कि दिल्ली के एक युवक ने उसे नौकरी का झांसा देकर धौलपुर बुलाया। इसके बाद उसे मनिया थाना इलाके में एक खंडहर मकान में ले गया और अपने दो दोस्तों को भी वहां बुला लिया । 

पीड़िता के साथ मारपीट भी की
तीनों युवकों ने बारी-बारी से लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके साथ मारपीट भी की। किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद तीनों आरोपी सो गए। मौका पाकर लड़की ने अपने मोबाइल से कॉल कर अपनी सहेली को घटना की जानकारी दी। लड़की आरोपियों के चंगुल से छूटकर मनिया थाने पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी है।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही दबिश

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया । पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और पीड़िता का बोर्ड से मेडिकल परीक्षण कराया है।

कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही पुलिस
आरोपियों की पहचान कर पुलिस कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।