Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: शारीरिक संबंध,10 लाख और हनीट्रेप का ऐसा जाल जिसे जान रह जाएंगे हैरान

Jaipur: जयपुर में एक अधिकारी को कई सालों तक एक महिला और उसके परिवार ने हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। बदनामी के डर से कई सालों तक पुलिस में शिकायत नहीं की गई लेकिन आखिर में पीड़ित ने पुलिस में तहरीर दी है। 

Jaipur News: शारीरिक संबंध,10 लाख और हनीट्रेप का ऐसा जाल जिसे जान रह जाएंगे हैरान

राजस्थान में हनीट्रैप से जुड़े मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। एक बार फिर जयपुर के मानसरोवर से ऐसी घटना सामने आई जिसने सभी को चौंका दिया। दरअसल,यहां एक सरकारी अफसर हनीट्रैप के जाल में फंस गया और वह कई सालों तक परेशान रहा। बदनामी और लोकलाज के डर से उसने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। वह कई सालों तक लड़की से पीछा छुड़वाने की कोशिश करता अंत में हार मानकर उसे पुलिस में तहरीर दी और लड़की के साथ उसके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए। 

ये भी पढ़ें-

15 साल से संपर्क में थी युवती

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि 2007 में जब पीड़ित ऑफिसर की तैनाती करौली जिले में थी,तो उससे युवती का भाई-पिता मिलने आया करते थे। दोनों काफी नजदीक थे, इसलिए युवती से संपर्क हो गया और आपस में बातचीत करने लगे। युवती ने 2011 में परिवार की हालत दयनीय बताकर आर्थिक मदद मांगी। पीड़ित ने युवती को 40-50 हजार रुपए दे दिये, इसके बाद पैसे मांगने का सिलसला शुरू हो गया और ये कई सालों तक चला। 2011 में अफसर की पोस्टिंग जयपुर हो गई बावजूद इसके युवती उससे पैसे मांगती रही। 

2019 में किया ब्लैकमेल 

पीड़ित का आरोप है कि 2019 में युवती ने पैसे न देने पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया,कई बार रुपए देने का बहाना बनाया लेकिन आजतक रुपए नहीं लौटाए। वहीं, एक दिन युवती ने अफसर को अपने फ्लैट पर बुलाया। जहां पहले से उसका भाई और पिता मौजूद थे। तीनों ने मिलकर पीड़ित के साथ मारपीट की। युवती ने ऑफिर को रेप केस में फंसाने की धमकी दी,इतना ही आरोपी ने कहा कि अगर वह पुलिस में शिकायत करता है तो वह दुष्कर्म का आरोप लगाकर उसे जेल भेज देगी। जिसके बाद उसे नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है। बदनामी होगी अलग। समाज और बदनामी के कारण अधिकारी चुप रहा और युवती को पैसा भेजता रहा। 

10 लाख रुपए पर हुआ था समझौता

वहीं, शिकायत में कहा गया कि कि 2021 में भी युवती ने रेप केस की धमकी देकर ढेड़ लाख रुपए ऐंठ लिये थे। जिसके बाद दोनों ने 10 लाख रुपए लेकर समझौता कर लिया था,यहां तक स्टांप मे लिखित समझौता हुआ। जिसमें लिखा कि युवती के साथ जो भी शारीरिक संबंध बने हैं वह दोनों की सहमिति से थे। दोनों ने समझौते के साथ राजीनामा भी किया था,जिसमें युवती के द्वारा भविष्य में पैसों की डिमांड न करने की बात लिखी थी। ऑफिसर ने पैसे देकर युवती से पीछा छुड़ाने की कोशिश की थी लेकिन उसने फिर से ब्लैकमेल कर पैसा मांगना शुरू कर दिया। जिससे तंग आकर आखिर में पीड़ित ने पुलिस की मदद ली।