Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur news: भाजपा कार्यसमिति की बैठक का आयोजन, कार्यकर्ताओं को विधायक कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने किया संबोधित

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने अपने संबोधन में कहा कि राजस्थान में सड़कों का भी लगातार विस्तार हो रहा है। आज ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे की बात हो रही है। राजस्थान सरकार के नेतृत्व में हर विधानसभा में सड़कों के निर्माण का कार्य आरंभ हो चुका है।

Jaipur news:  भाजपा कार्यसमिति की बैठक का आयोजन, कार्यकर्ताओं को विधायक कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने किया संबोधित

भाजपा कार्यसमिति की आज बड़ी बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा विधायक कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ भी भाजपा कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान बिजली के क्षेत्र में आत्मनिर्भर राज्य बन जाएगा।

ये भी पढ़ें - 

सड़क निर्माण को लेकर किया संबोधित

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने अपने संबोधन में कहा कि राजस्थान में सड़कों का भी लगातार विस्तार हो रहा है। आज ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे की बात हो रही है। राजस्थान सरकार के नेतृत्व में हर विधानसभा में सड़कों के निर्माण का कार्य आरंभ हो चुका है। हर घर पानी पहुंच रहा है, स्वास्थ्य सुविधाएं मजबूत हो रही है।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि क्षेत्र के विकास में आप सभी को जिम्मेदारी के साथ काम करना होगा। जन-जन तक विकास की योजनाओं को पहुंचाना होगा। आप सभी के सहयोग से ही राजस्थान का विकास होगा।