Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: देश का आम बजट पेश, विधायक राज्यवर्धन राठौर ने कहा- हर वर्ग का बजट

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का आभार जताते हुए कहा है कि केंद्र सरकार ने युवाओं के रोजगार और कौशल उन्नयन एक लाख करोड़ रुपए का प्रावधान किया है।

Jaipur News: देश का आम बजट पेश, विधायक राज्यवर्धन राठौर ने कहा- हर वर्ग का बजट

राजस्थान के झोटवाड़ा से विधायक और कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के पहले पूर्ण बजट को महिला, गरीब, गांव, किसान और युवाओं के समग्र विकास का बजट बताया है।

ये भी पढ़ें -

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का आभार जताते हुए कहा है कि केंद्र सरकार ने युवाओं के रोजगार और कौशल उन्नयन एक लाख करोड़ रुपए का प्रावधान किया है। केंद्र सरकार ने देश के युवाओं के सपनों को साकार करने के लिए नई पहल की है। इस बजट से छोटे व्यापारियों, MSMES के लिए उन्नति के नए रास्ते खुलेंगे। साथ ही इससे देश के आर्थिक विकास को नई गति मिलेगी। शिक्षा और Skill को नई Scale मिलेगी।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि महिलाओं के उत्थान और आर्थिक सशक्तीकरण के लिए 3 लाख करोड़ का प्रावधान कर के केंद्र सरकार ने भारत की आधी आबादी को सशक्त करने का जिम्मा लिया है। यह बजट देश की मातृशक्ति को नए विश्वास और नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा।