Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: राजस्थान की सियासी बिसात बीजेपी का शंखनाद, कांग्रेस की चुनौती! किस पर मेहरबान होगी जनता - कमल या पंजा?

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रांति फैलाई कि संविधान को खत्म कर देंगे, आरक्षण को खत्म कर देंगे, लेकिन भाजपा ने इसे छुआ तक नहीं। कांग्रेस देश और समाज को बांटने का काम करती है।

Jaipur News: राजस्थान की सियासी बिसात बीजेपी का शंखनाद, कांग्रेस की चुनौती! किस पर मेहरबान होगी जनता - कमल या पंजा?

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी वोट बैंक के लिए तुष्टीकरण की राजनीति करती है, जबकि अल्पसंख्यक समुदाय के जीवन स्तर को सुधारने के लिए कांग्रेस ने आज तक कुछ नहीं किया। जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने तीन तलाक को खत्म कर अल्पसंख्यक बहनों के सम्मान की रक्षा की, वहीं दूसरी ओर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को 2 करोड़ से अधिक मकान दिए। ऐसे में एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो देश की 140 करोड़ जनता को अपना परिवार मानते हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसने कभी भी अल्पसंख्यक समुदाय का भला नहीं किया, बल्कि हमेशा उनका दुरुपयोग किया है।

इसे भी पढ़िये – 

देश और समाज को बांटती है कांग्रेस

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रांति फैलाई कि संविधान को खत्म कर देंगे, आरक्षण को खत्म कर देंगे, लेकिन भाजपा ने इसे छुआ तक नहीं। कांग्रेस देश और समाज को बांटने का काम करती है, लेकिन दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो सर्वे भवन्तु सुखिन: की भावना के साथ सबका विकास और हर वर्ग के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे में अब जनता समाज को बांटने वालों को नकार रही है। राजस्थान विधानसभा चुनाव के बाद हरियाणा में जनता ने कांग्रेस को सबक सिखाया और जम्मू-कश्मीर में भी भाजपा का जनाधार बढ़ा है। ऐसे में अब प्रदेश के उपचुनाव में जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी। उपचुनाव कांग्रेस के लिए चुनौती हैं, कांग्रेस नेता अपनी सीट बचाने का प्रयास करें। भाजपा कांग्रेस से उनकी सीट छीन लेगी।

उपचुनाव में भी जनता कमल खिलाएगी - मदन राठौड़

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक मजबूत संगठन है, यहां उपचुनाव के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। हम केंद्रीय योजनाओं के साथ-साथ राज्य सरकार के कामों को लेकर जनता के बीच जाएंगे और मुझे पूरा विश्वास है कि उपचुनाव में भी जनता कमल खिलाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डबल इंजन की सरकार ने एमएसपी बढ़ाकर किसानों की आय बढ़ाने का काम किया, रसोई गैस सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल के रेट कम किए, बिजली उत्पादन से लेकर वितरण तक की व्यवस्था को बेहतर बनाया, सड़कों के लिए बजट दिया या यूं कहें कि हर क्षेत्र में हर वर्ग के लिए काम किया गया है। ऐसे में उपचुनाव में भाजपा सभी सीटों पर भारी बहुमत से जीतेगी।