Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: चंद सेकेंड में 3 मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह बिखरी, सामने के घर से बनाया गया वीडियो

Jaipur News: जयपुर के कल्याणजी के रास्ते में 3 मंजिला मकान काफी समय से जर्जर हालत में था। बताया जा रहा है कि अब इस मकान के सामने बनी दूसरी बिल्डिंग को भी गिराया जा रहा है। मकान ताश के पत्तों की तरह भरभराकर कर गिरा।

This browser does not support the video element.

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है, जिसमें एक 3 मंजिला इमारत ताश के पत्ते की तरह बिखरती दिखाई दे रही है।

3 मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह गिरी

जयपुर के कल्याणजी के रास्ते में 3 मंजिला मकान काफी समय से जर्जर हालत में था। बताया जा रहा है कि अब इस मकान के सामने बनी दूसरी बिल्डिंग को भी गिराया जा रहा है। मकान ताश के पत्तों की तरह भरभराकर कर गिरा। जानकारी के मुताबिक, मकान के नीचे से पोल होने के चलते दूसरे मकान के सहारे टिका था। मकान का एक हिस्सा ढहने से ज्यादा रिस्क हो गई था।

ये भी पढ़ें

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

तीन मंजिला इमारत दूसरे मकानों के सहारे टिका वीडयो में नजर आ रहा है। जमीन में मिले मकान के सामने के घर से कुछ लोगों ने मकान के ढहने का वीडियो बनाया है, जिसमें महज 3 से 4 सेकेंड में इमारत जमीन में मिलकर खाक हो गई। मकान के गिरते ही चारों ओर धूल ही धूल छा गई। हालांकि बताया जा रहा है कि मकान में कोई मौजूद नहीं था।