Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जैसलमेर मे जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप, पहले मिला था धमकी भरा लेटर, एक क्लिक कर जानें पूरा मामला

इससे पहले पुलिस को बाबा रामदेव की समाधि को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला था। पोखरण रेलवे स्टेशन पर हेड कांस्टेबल को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद बाबा रामदेव समाधि मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

जैसलमेर मे जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप, पहले मिला था धमकी भरा लेटर, एक क्लिक कर जानें पूरा मामला

जैसलमेर के रामदेवरा मेले में चाचा-रामदेवरा मार्ग पर जिंदा मोर्टार बम मिलने से हड़कंप मच गया। बम बीच रास्ते में मिट्टी में आधा दबा हुआ था। श्रद्धालुओं ने जब बम देखा तो वे घबरा गए। पुलिस को सूचना दे दी गई है। लाठी थाना पुलिस और भारतीय सेना मौके पर जा रही है। लोगों का कहना है कि अगर सड़क पर पड़े बम के ऊपर से कोई वाहन गुजरता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

ये भी पढ़िए-

इससे पहले पुलिस को बाबा रामदेव की समाधि को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला था। पोखरण रेलवे स्टेशन पर हेड कांस्टेबल को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद बाबा रामदेव समाधि मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। अब मेला मार्ग पर जिंदा मोर्टार बम मिलने से सनसनी फैल गई है। मेले में भाग लेने के लिए बड़ी तादाद में लोग बाबा रामदेव मंदिर पहुंच रहे हैं। समाधि पर सुरक्षा व्यवस्था के चाक चौबंद इंतजाम है। रामदेवरा मेले के रास्ते में बम मिलने से दहशत

प्रसिद्ध संत बाबा रामदेव की समाधि राजस्थान के जैसलमेर के रामदेवरा कस्बे में है। यहां हर साल लगने वाले मेले में बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। बुधवार को मंदिर के रास्ते में बम मिलने से दहशत फैल गई। मंदिर तक जाने वाला चाचा-रामदेवरा मार्ग कच्चा है। श्रद्धालु जब यहां से गुजरे तो उन्हें सड़क पर मिट्टी में आधा दबा जिंदा मोर्टार बम मिला। बम देखते ही वहां से गुजर रहे श्रद्धालुओं में भय का माहौल व्याप्त हो गया। बम की सूचना मिलते ही पुलिस व सेना के अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं।

पहले भी मिला था धमकी भरा पत्र

मंगलवार को क्षेत्र के पोखरण रेलवे स्टेशन पर हेड कांस्टेबल को बाबा रामदेव की समाधि को उड़ाने का धमकी भरा पत्र मिला था। पत्र में बाबा रामदेव की समाधि पर चढ़ने वाले घोड़े में बम रखकर मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमकी मिलते ही मंदिर परिसर को खाली कराकर तलाशी ली गई। एटीएस व पुलिस ने संयुक्त जांच की। समाधि पर चढ़ने वाले घोड़ों की भी जांच की गई। हर आने-जाने वाले पर नजर रखी जा रही है। रामदेवरा मेले में कल रात से ही एटीएस, पुलिस और ईआरटी की टीमें सुरक्षा में तैनात हैं। ऐसे में चाचा-रामदेवरा मार्ग पर बम मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां ​​भी सतर्क हैं।