Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jhunjhunu News: जनता को मिलेगा केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ, सुल्ताना ग्राम में खोला गया जन सेवा केंद्र

केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन को मिले और अंतिम छोर के खड़े व्यक्ति तक केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजना पहुंचे ।

Jhunjhunu News: जनता को मिलेगा केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ, सुल्ताना ग्राम में खोला गया जन सेवा केंद्र

केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए जन सेवा कार्यालय का झुंझुनू के सुल्ताना गांव में शुभारंभ हुआ । केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन को मिले और अंतिम छोर के खड़े व्यक्ति तक केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजना पहुंचे । इसके लिए आज झुंझुनू के सुल्ताना गांव में 11 पंचायत को मिलाकर एक जन सेवा कार्यालय का उद्घाटन किया गया है ।

इसे भी पढ़िये -

हजारों की संख्या में लोग रहे मौजूद

इस दौरान जिले भर के भाजपा नेता मौजूद रहे जन सेवा कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर हजारों की संख्या में लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा। भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता बबलू चौधरी ने बताया कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने के लिए आम आदमी को परेशान ना होना पड़े, जो कार्य सरकार के हस्तक्षेप से किया जाता है उसे कार्य के लिए आम जन को उसका समय पर लाभ मिले और कोई भी समस्या हो उसके निस्तारण के लिए 11 पंचायत को मिलाकर आज सुल्ताना में जन सेवा कार्यालय का उद्घाटन किया गया है, ताकि आमजन को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके।