Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jodhpur News: बढ़ते अपराधों को लेकर एक्शन में प्रशासन, एडीजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक 

महिला सुरक्षा और महिला अपराध को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। एडीजी अनिल पालीवाल ने जोधपुर शहर में नाबालिक को के साथ हुए अपराध के मामले में कहा कि पुलिस ऐसे प्रकरणों में त्वरित कार्रवाई करती है।

Jodhpur News: बढ़ते अपराधों को लेकर एक्शन में प्रशासन, एडीजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक 

जोधपुर में बढ़ते हुए अपराधों को लेकर आज एडीजी अनिल पालीवाल जोधपुर दौरे पर रहे इस दौरान उन्होंने जोधपुर के  पुलिस लाइन स्थित सरदार पटेल सभागार में बैठक ली। बैठक में जोधपुर कमिश्नरेट के अलावा जोधपुर रेंज ग्रामीण फलोदी, बाड़मेर, बालोतरा, जैसलमेर, जिले के पुलिस अधिकारीयो के साथ जिले में बढ़ रहे अपराधों को लेकर सभी पुलिस अधिकारियों से फीडबैक लिया और इसके साथ ही अपराधों को लेकर किस तरीके से अपराधियों पर शिकंजा कसा जाए उसको लेकर अधिकारियों को बताया गया।

इसे भी पढ़िये - 

महिला सुरक्षा को लेकर चर्चा
वहीं उन्होंने बताया कि महिला सुरक्षा और महिला अपराध को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। एडीजी अनिल पालीवाल ने जोधपुर शहर में नाबालिक को के साथ हुए अपराध के मामले में कहा कि पुलिस ऐसे प्रकरणों में त्वरित कार्रवाई करती है।

उन्होंने कहा कि एक मामला झूठा भी आया था और झूठे प्रकरण दर्ज करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही।

अपराध रोकथाम के लिए नफरी बढ़ाने, महिला एस्कार्ट, शक्ति एस्कार्ट बनाने के साथी पुलिस की गश्त बढ़ाने की बात कही। उन्होंने बताया कि महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों और बच्चों के साथ हो रहे अत्याचारों को लेकर पुलिस सतर्क है और ऐसे कृत्य करने वालों को सख्त से सख्त सजा का भी प्रावधान है। हालांकि कानून में कुछ बदलाव किया गया है

कई वांछितों की हुई गिरफ्तारी
उन्होंने कहा कि वांछित अपराधी भी कई पकड़े जा रहे हैं। पुलिस अपना कार्य कर रही है । आज यह जो अधिकारियों के साथ मीटिंग की गई बढ़ते हुए अपराधों को लेकर इससे आने वाले समय में कोई भी अपराधी करने वाला पुलिस के शिकंजे से दूर नहीं होगा ।