Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jodhpur News: बहन की हत्या पर भाई का कबूलनामा, इस वजह से की थी हत्या, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

चंद्रा सिंधी की उसके भाई पुरुषोत्तम सिंधी ने हत्या की है. दोनों के बीच प्रॉपर्टी का विवाद था. विवाद के दौरान पुरुषोत्तम ने बहन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिये.

Jodhpur News: बहन की हत्या पर भाई का कबूलनामा, इस वजह से की थी हत्या, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

जोधपुर में प्रॉपर्टी विवाद के चलते एक भाई ने अपनी बहन की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. मामला जोधपुर के  पुलिस कमिश्नर वेस्ट के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाना क्षेत्र का है. हत्या के बाद भाई अपनी बहन के खून से सने कपड़ें लेकर थाने पहुंचा और अपनी बहन की हत्या की बात कबूल की. फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें - 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पश्चिम ने दी जानकारी दी

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पश्चिम निशांत भारद्वाज ने जानकारी दी है कि चंद्रा सिंधी की उसके भाई पुरुषोत्तम सिंधी ने हत्या की है. दोनों के बीच प्रॉपर्टी का विवाद था. विवाद के दौरान पुरुषोत्तम ने बहन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिये. घायल को एमडीएम अस्पताल ले ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

प्रॉपर्टी का विवाद हत्या का वजह
 
मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाई बहन के बीच पैतृक मकान को लेकर झगड़ा हुआ. इस दौरान पुरुषोत्तम ने बहन गुड्डी के गले और शरीर के अन्य हिस्सों पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिए और खुद भी लहूलुहान हो गया. बहन को मृत समझ आरोपी वहां से चौपासनी पुलिस थाने पहुंचा. जहां उसने अपना जुर्म कबूल किया.

बताया जा रहा था कि मृतका की दो शादियां हुई थीं और दोनों से तलाक के बाद वह अपनी मां के मकान में रहती थी. भाई को अपनी बहन के चरित्र पर भी संदेह था, ये भी हत्या की वजह बताई जा रही हैं.