Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

JNVU के हॉस्टल में छात्र नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, बचने के लिए कमरा बंद किया तो...

इसी बीच जोधपुर की जयनारायण व्यास यूनिवर्सिटी से भी एक डरावना वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल (JNVU Viral Video) हो रहा है

JNVU के हॉस्टल में छात्र नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, बचने के लिए कमरा बंद किया तो...

हाल ही में उदयपुर में 10वीं कक्षा के एक छात्र को उसके साथी छात्र ने चाकू से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था, जिसकी अब मौत हो गई है. इसी बीच जोधपुर की जयनारायण व्यास यूनिवर्सिटी से भी एक डरावना वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल (JNVU Viral Video) हो रहा है. वीडियो में कुछ छात्र दूसरे छात्र को लोहे के पाइप से खौफनाक तरीके से पीट रहे हैं.

ये भी पढ़िए-

बाथरूम में घुसकर खुद को बचाने की कोशिश की

वीडियो में साफतौर पर देखा जा रहा है कि जेठूसिंह बचने के लिए बाथरूम में घुस गया. इसके बावजूद उसे बाहर ले जाकर लोहे के पाइप से हमला किया गया और इस दौरान वह चिल्लाता रहा. बाथरूम जाने से पहले उसे चादर से ढक दिया गया और हॉल में पीटा गया. हैरानी की बात यह है कि पीटने वाले ओम सिंह मुंजासर और उसके साथी थे.

रातानाडा थाने के SHO प्रदीप डांगा ने बताया कि हमें घटना की जानकारी मिली है. जब हम घटना स्थल पर पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद घायल जेठूसिंह का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपियों के नाम उजागर हो गए हैं और उनके सभी फोन बंद हैं। पुलिस ने टीमें गठित कर जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है.

आपसी मतभेद के कारण मारपीट

जेठू सिंह गाड़ा कुछ दिन पहले तक ओम सिंह के साथ रहता था। पिछले दिनों किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसके चलते जेठू सिंह ने ओम सिंह की पिटाई कर दी. बदला लेने के लिए ओम सिंह और उसके साथियों ने उस पर हमला कर दिया. दोपहर में हुई घटना की सूचना मिलने पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक आरोपी और घायल वहां से निकल चुके थे।