Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: करंट से विद्युत विभाग के टेक्नीशियन की मौत, परिजनों की नौकरी और मुआवजे की मांग

कोटा के बोरखेड़ा क्षेत्र का निवासी गजेंद्र इटावा जीएसएस पर काम कर रहा था. 

Kota News: करंट से विद्युत विभाग के टेक्नीशियन की मौत, परिजनों की नौकरी और मुआवजे की मांग

कोटा ग्रामीण के इटावा उपखंड क्षेत्र में विद्युत विभाग के जीएसएस पर काम करते समय करंट की चपेट में आने से एक टेक्नीशियन की मौत हो गई। मृतक टेक्नीशियन के परिजनों ने नौकरी की मांग को लेकर मोर्चरी पर काफी देर तक हंगामा किया।

ये भी पढ़ें - 

परिजनों ने की मुआवजे और नौकरी की मांग
मृतक के दोस्त ने बताया कि कोटा के बोरखेड़ा क्षेत्र का निवासी गजेंद्र इटावा जीएसएस पर काम कर रहा था, तभी करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इसके लिए विभाग की लापरवाही सामने आई है। उसने बताया कि बड़े अधिकारी केवल एक दिन का रेस्ट देकर 4848 घंटे तक काम करवाते हैं। कर्मचारियों की जान की सुरक्षा की कोई परवाह नहीं करते। उसने कहा कि मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा और नौकरी देनी चाहिए।

विद्युत विभाग के अभियंता ने दी जानकारी
इस मामले में विद्युत विभाग के अभियंता आशीष कुमार जोहरी का कहना है कि इटावा के गैंता रोड पर जीएसएस पर काम करते समय टेक्नीशियन गजेंद्र की मौत हुई है। मामले की जांच करवाई जाएगी, कि किसकी लापरवाही से यह हादसा हुआ है। जहां तक मुआवजे की बात है नियमानुसार मुआवजा और नौकरी दी जाएगी।

इटावा थाने के हेड कांस्टेबल ने बताया कि कोटा के बोरखेड़ा क्षेत्र का निवासी गजेंद्र इटावा में विद्युत विभाग के जीएसएस पर काम कर रहा था। तभी करंट की जगह चपेट में आ गया जिसे तुरंत इटावा चिकित्सालय ले जाया गया। जिसके बाद उसको कोटा एमबीएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- सुधीर पाल