Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: पति-पत्नी के झगड़े में पति की मौत, आरोप लगा पत्नी पर

पत्नी ने ही पति पर चाकू से हमला किया है। फिलहाल पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवाया है और शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Kota News: पति-पत्नी के झगड़े में पति की मौत, आरोप लगा पत्नी पर

कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के झगड़े में पति ने अपने हाथ की नसें काटकर अपने आप को घायल कर लिया। घायल पति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं पति के परिजनों का कहना है कि उसकी पत्नी ने ही पति पर चाकू से हमला किया है। फिलहाल पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवाया है और शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़िये - 

नशे का आदी था मृतक
मृतक की पत्नी ने बताया कि वह डीसीएम रायपुर के रूद्र कॉलोनी में रहते हैं। उसका पति शिव शंकर शराब पीने का आदी है। अधिकतर समय घर से बाहर रहता है । काम-धंधा और मजदूरी भी नहीं करता। इसके कारण उसको खुद काम पर जाना पड़ता है। ऐसे में पति उस पर शक भी करता था। आए दिन घर में झगड़ा करता था। एक दिन पहले भी पति ने झगड़ा किया और बाहर से कमरे की कुंडी लगाकर कमरा बंद कर दिया। उसके बाद पति ने चाकू लेकर हमला करने का प्रयास किया और फिर नशे की हालत में खुद ही अपने हाथ की नसें काट ली। पति को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

एसआई रणधीर सिंह ने दी जानकारी
उद्योग नगर थाने के एएसआई रणधीर सिंह का कहना है कि रायपुरा रूद्र कॉलोनी निवासी शिव शंकर दास ने अपने घर में अपने हाथ की नसें काट ली थी। उसको घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर सभी एंगल से मामले की जांच की जाएगी।

रिपोर्ट- सुधीर पाल