Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत से थर्राया शहर, हादसे में मची चीख-पुकार, दिल दहला देने वाली तस्वीरें

कोटा से 5 शिक्षक खैराबाद के गुनाडी स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाने जा रहे थे, तभी दरा के पास एक ट्रक ने उनकी वैन को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला शिक्षिका ललिता छीपा की मौत हो गई।

Kota News: ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत से थर्राया शहर, हादसे में मची चीख-पुकार, दिल दहला देने वाली तस्वीरें

कोटा झालावाड़ मार्ग पर आज उस समय बड़ा हादसा हो गया जब कोटा से महिला शिक्षकों को लेकर जा रही मारुति वैन को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसा दरा में रेलवे ओवर ब्रिज के पास हुआ जिसमें एक महिला शिक्षक की मौत हो गई। चार अन्य घायल हो गए जिन्हें कोटा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़िये - 

हादसे में महिला शिक्षिका की मौत

कोटा से 5 शिक्षक खैराबाद के गुनाडी स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाने जा रहे थे, तभी दरा के पास एक ट्रक ने उनकी वैन को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला शिक्षिका ललिता छीपा की मौत हो गई। ड्राइवर और अन्य 4 घायलों को 108 एंबुलेंस से कोटा अस्पताल भेजा गया। वैन में सवार सभी शिक्षक कोटा से आते-जाते थे। मृतक शिक्षिका ललिता छीपा कोटा के विज्ञान नगर इलाके की रहने वाली थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया और उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

रिपोर्ट – सुधीर पाल