Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

NEET की तैयारी कर रही छात्रा हुई लापता, तलाश में पुलिस पहुंची यूपी

कोटा. कोचिंग के शहर कोटा से एक और कोचिंग छात्रा लापता हो गई है. यह छात्रा कोटा में रह कर नीट की तैयारी कर रही है. यह छात्रा बीते 21 अप्रैल से लापता है.

NEET की तैयारी कर रही छात्रा हुई लापता, तलाश में पुलिस पहुंची यूपी

कोटा. कोचिंग के शहर कोटा से एक और कोचिंग छात्रा लापता हो गई है. यह छात्रा कोटा में रह कर नीट की तैयारी कर रही है. यह छात्रा बीते 21 अप्रैल से लापता है. पुलिस कोचिंग छात्रा के उत्तर प्रदेश में होने की संभावना जता रही है. लिहाजा उसकी तलाश के लिए पुलिस ने एक टीम को यूपी भेजा गया है. यूपी के वृंदावन सहित आसपास के मंदिरों में छात्रा की तलाश की जा रही है. लेकिन उसका अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. छात्रा के लापता होने के यह मामला कोटा के अनंतपुरा थाना इलाके से जुड़ा है.

कोटा के अनंतपुरा इलाके से एक कोचिंग छात्रा लापता हो गई है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. अनंतपुरा थाना सर्किल के डीएसपी ने बताया कि 21 अप्रैल को एक पीजी संचालिका ने रिपोर्ट दी थी कि उनके यहां रहने वाली कोचिंग छात्रा तृप्ति सिंह लापता हो गई है. इस पर पुलिस ने तलाशी के बाद 23 अप्रैल को छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई. छात्रा तृप्ति सिंह उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की रहने वाली है. जो कोटा में रहकर मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी कर रही है. पुलिस का जांच में पिछले दिनों छात्रा के उत्तर प्रदेश के वृंदावन जाने की भी जानकारी मिली है. उसके अनुसार उत्तर प्रदेश में भी छात्रा की तलाश करवाई जा रही है. पुलिस लगातार छात्रा की तलाश में जुटी हुई है.