Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: वीरांगना के घर पहुंचा मुख्यमंत्री का संदेश, कोटावासियों से कहा आपके लिए बहुत ही गौरव की बात है कि...!

Kota News: देश की रक्षा के लिए जब किसी परिवार का सदस्य सरहद पर हो, तो वो परिवार खुद को अकेला न समझे, ये देखना समाज का उत्तरदायित्व बन जाता है। इस बात की मिशाल खुद राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने साबित कर दी। 

This browser does not support the video element.

Kota News: देश की सेवा में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों की वीरांगनाए और उनके परिवार खुद को अकेला नहीं समझे इसके लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री का संदेश लेकर कोटा दक्षिण विधायक कोटा में एक ऐसी ही वीरांगना के घर पहुंचे।

शहीद के घर पहुंचा मुख्यमंत्री का संदेश

देश की रक्षा के लिए जब किसी परिवार का सदस्य सरहद पर हो, तो वो परिवार खुद को अकेला न समझे, ये देखना समाज का उत्तरदायित्व बन जाता है। इस बात की मिशाल खुद राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने साबित कर दी। दरअसल, विधायक संदीप शर्मा कोटा में श्रीनाथपुरम स्थित शहीद कैप्टन सुभाष शर्मा के आवास पर पहुंचे और उनकी वीरांगना बबीता शर्मा को मुख्यमंत्री का संदेश पढ़कर सुनाया। विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि देश की सेवा में शहीद होने वाले परिवारों की वीरांगनाएं और उनके परिवार अपने आप को अकेला नहीं समझे। सरकार हर सुख दुख में उनके साथ खड़ी है।

ये भी पढे़ं

मुख्यमंत्री ने प्रदेश की वीरांगनाओ तक अपना यह संदेश पहुंचाने का पुनीत कार्य किया है। संदीप शर्मा ने कहा कि कैप्टन सुभाष शर्मा ने भारत मां की रक्षा के लिए अपने प्राणों को न्योछावर कर दिया और उनकी वीरांगना बबीता शर्मा का हौसला देखिए कि उन्होंने अपने बेटे को पाल पोस कर बड़ा किया और उसे भी देश की सेवा करने के लिए सेना में भेज दिया जो अभी आर्मी चीफ के एडीसी लगे हुए हैं। यह कोटावासियों के लिए बहुत ही गौरव की बात है।

बाइट - संदीप शर्मा, विधायक कोटा दक्षिण

रिपोर्ट- सुधीर पाल