Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

त्यौहारी सीजन के चलते अलर्ट मोड पुलिस प्रशासन, सीएलजी सदस्यों के साथ कीअहम बैठक

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने त्यौहारों के दौरान शहर में कानून व्यवस्था बनाये रखने एवं सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में आपसी भाईचारे और हर्षोल्लास के साथ लोगों से त्यौहार मनाने की अपील की।

त्यौहारी सीजन के चलते अलर्ट मोड पुलिस प्रशासन, सीएलजी सदस्यों के साथ कीअहम बैठक

त्यौहारी सीजन के चलते सवाई माधोपुर में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। इसी कड़ी में आज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्बा द्वारा जिला मुख्यालय के कोतवाली थाने में सीएलजी सदस्यों की अहम बैठक ली गई।

ये भी पढ़े-

शहर की कानून व्यवस्था रहेगी बहाल

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने त्यौहारों के दौरान शहर में कानून व्यवस्था बनाये रखने एवं सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में आपसी भाईचारे और हर्षोल्लास के साथ लोगों से त्यौहार मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि त्यौहारों के दौरान किसी भी तरह का उन्माद फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आयेगी और शहर की कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने की भी जरूरत पड़ी तो उठायेगी लेकिन किसी भी हाल में पर शहर की कानून व्यवस्था को खराब नहीं होने दिया जाएगा।

मादक पदार्थो की बिक्री पर रोक

बैठक के दौरान सीएलजी सदस्यों ने शहर में कुछ जगहों पर यातायात व्यवस्था में सुधार करने एवं कुछ इलाकों में चल रही अवैध मादक पदार्थो की बिक्री और सेवन पर भी रोक लगाने की मांग रखी। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने जल्द ही अवैध मादक पदार्थो की बिक्री पर रोक लगाकर मादक पदार्थ बेचने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात की। इसके साथ ही यातायात व्यवस्था को बहाल किए जाने का आश्वासन दिया।

सीएलजी सदस्यों ने दिए अहम सुझाव

इसके साथ ही बैठक में शामिल लेकर सीएलजी सदस्यों द्वारा शहर की कानून व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था को लेकर  कई महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए गए। बैठक के दौरान कोतवाली थानाधिकारी राजवीर सिंह भी मौजूद रहे ।