Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: हत्या-आत्महत्या के बीच उलझा दीपक मीणा की मौत का मामला, पेड़ से लटकता मिला शव,जानें पूरा मामला

Rajasthan News: राजस्थान के दौंसा जिले के एक यूपीएससी एस्पिरेंट दीपक मीणा का शव दिल्ली के मुखर्जी नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है लेकिन परिवार इसे मानने को तैयार नहीं है।

Rajasthan News: हत्या-आत्महत्या के बीच उलझा दीपक मीणा की मौत का मामला, पेड़ से लटकता मिला शव,जानें पूरा मामला

दिल्ली स्थित मुखर्जी नगर में सिविला सेवा परीक्षा की तैयारी  गए राजस्थान के एक छात्र की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। मृतक का 
संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ था। छात्र करीब 10 दिनों से लापता था। पुलिस का कहना है, छात्र ने आत्महत्या की है, उसका शव पेड़ में फंदे से लटकता हुआ मिला हालांकि ये थ्योरी परिवार वालों के गले से नहीं उतर रही है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-

आखिर क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, राजस्थान के दौंसा जिले के बड़ीन कमालपुर गांव का रहना वाला दीपक मीणा दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहे था। उसने इसी साल 9 जुलाई को मेंस की तैयारी करने के लिए एडमिनश लिया था। वहीं, बीती एक तारीख खुद को खुद पिता दिल्ली गए थे। वह रोज उससे 8-9 बजे के बीच फोन पर बात भी करते थे। आखिर बार उनके बेटे से बात 10 सितंबर को हुई थी। इसके बाद उसने फोन नहीं उठाया, जिसके बाद वह दिल्ली और बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजनों ने बताया दीपक पांच भाई बहनों में सबसे छोटा था। वह पढ़ने में अव्वल था, उसने ऑनलाइन क्लास लेकर RAS प्री क्वलाईफाई किया था, जिसके बाद वह यूपीएससी की तैयारी करने दिल्ली चला गया, लेकिन बेटे की मौत की खबर मे परिवालवालों को झकझोर कर रखा दिया है। 

20 सितंबर को मिली थी लाश

बता दें, दीपक मीणा का 20 सितंबर को मुखर्जी नगर जंगल में पेड़ से लटकते मिला था। पुलिस इसे सुसाइड बता रही है। पुलिस का कहना है,यहां से लाइब्रेरी पास में भी ही स्थित है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो दीपक अकेला जंगल में जाते हुए दिखाई दे रहा है। हालांकि, पुलिस को मौक ए वारदात से शराब की बोतले भी बरामद हुई हैं, जो सुसाइड के एंगल पर सवाल खड़ा कर रही हैं। इसे परिवार वाले मर्डर से भी जोड़ कर देख रहे हैं। खैर मामले की तफ्तीश जा रही है, आने वाले दिनों में क्या कुछ निकलकर सामने आता है ये तो वक्त बताएगा।