Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बड़ी खबर: जिहादियों का बदला लेने के लिए जैश ने दी राजस्थान के 8 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

Rajasthan Bomb Threat: राजस्थान के कुल 8 रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी आतंकी संगठनों की और से मिली है जिसके पत्र में लिखा है कि 'खुदा मुझे माफ करे जम्मू कश्मीर मे मारे जा रहे। हमारे जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे।'

This browser does not support the video element.

Rajasthan Bomb Threat: राजस्थान से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर 8 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी वाली चिट्‌ठी में जैश ए मोहम्मद के कमांडर मोहम्मद सलीम अंसारी का नाम भी लिखा है। धमकी मिलने के बाद , बीकानेर, जोधपुर सहित राजस्थान के आठ रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इन सभी रेलवे स्टेशनों पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है। यात्रियों और ट्रेनों की जांच की जा रही है।

इन 8 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की मिली धमकी

राजस्थान के कुल 8 रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी आतंकी संगठनों की और से मिली है जिसके पत्र में लिखा है कि 'खुदा मुझे माफ करे जम्मू कश्मीर मे मारे जा रहे। हमारे जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे।' यह धमकी उदयपुर, अलवर, जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़ और बूंदी समेत राजस्थान के प्रमुख रेलवे स्टेशन को मिली है।

ये भी पढ़ें

रेलवे स्टेशनों पर चलाया जा रहा सर्च अभियान

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सभी स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। आतंकी संगठनों ने पत्र मे लिखा है कि हम ठीक 30 अक्टूबर को राजस्थान के जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, अलवर, गंगानगर, हनुमानगढ़, बूंदी, और उदयपुर सिटी सहित मध्य प्रदेश के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे। हम ठीक 2 नवंबर महाकाल मंदिर शिव मंदिर जयपुर के कई धार्मिक स्थल, हवाई अड्डा और मिलिट्री कैंप को भी बम से उड़ाएंगे। हम राजस्थान मध्य प्रदेश को खून से रंग देंगे।

बताया अपना पूरा प्लान

एक अक्टूबर की शाम हनुमानगढ़ के सुपरिटेंडेंट को एक लेटर मिला है। लेटर में जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, बूंदी, अलवर, उदयपुर के सिटी स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी वाली चिट्‌ठी के अंत में लिखा है, 'खुदा हाफिज आतंकी संगठन जैस ए मोहम्मद एरिया कमांडर सलीम अंसारी। जम्मू कश्मीर, जैश जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद।' स्टेशन अधीक्षक तारा चंद ने बताया कि अलवर रेलवे स्टेशन सहित सभी आठ रेलवे स्टेशन पर चौकसी बढ़ा दी गई है। इन सभी रेलवे स्टेशन पर पुलिस बल और जीआरपी पुलिस के अलावा साथ ही सुरक्षा बल भी तैनात किए जा रहे हैं।

बाइट - ताराचंद अलवरजंक्शन अधीक्षक

रिपोर्ट- सुधीर पाल