Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचें भारत-पाक बॉर्डर, देश के जवानों से शहीदों को लेकर की ये खास बात

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को भारत-पाक बॉर्डर पर पहुंचे। जहां पर इंटरनेशनल सीमा की बबलियान सीमा चौकी पर पहुंचने पर बीएसएफ के अधिकारियों द्वारा उनका जोर-शोर से स्वागत किया गया। 

सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचें भारत-पाक बॉर्डर, देश के जवानों से शहीदों को लेकर की ये खास बात
Rajasthan Chief Minister Bhajanlal Sharma

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को भारत-पाक बॉर्डर पर पहुंचे, इंटरनेशनल सीमा की बबलियान सीमा चौकी पर पहुंचने पर बीएसएफ के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

सीएम भजनलाल ने ली बॉर्डर के हालातों की जानकारी

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को भारत-पाक बॉर्डर पर पहुंचे। जहां पर इंटरनेशनल सीमा की बबलियान सीमा चौकी पर पहुंचने पर बीएसएफ के अधिकारियों द्वारा उनका जोर-शोर से स्वागत किया गया। इसके बाद मुख्यमंत्री भजनलाल ने बीएसएफ के जवानों से मिलकर बॉर्डर के हालातों की जानकारी ली। साथ ही उनकी हौसलाफजाई भी की।

देश के जवानों से कही ये खास बात

मुख्यमंत्री भजनलाल ने जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि बहुत ही भाग्यशाली व्यक्ति भारत माँ की इस धरती पर जन्म लेता हैं। और जब भारत मां की सेवा करता है तो भारत माँ और जन्म देने वाली दिनों माताओं के आशीर्वाद हमारे साथ होता है। आप आप सभी से सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आपने जिस कर्तव्य प्रवयण के साथ जिस भावना के साथ इस मां भारती की सेवा कर रहे हैं निश्चित रूप से हर भारतीय का सीना चौड़ा हो जाता हैं।

ये भी पढे़ं

आगे उन्होंने कहा कि जिन वीर शहीदों ने अपने आप को इस देश के लिए प्राण न्योछावर कर दिए। सबसे पहले में उन शहीदों को नमन करना चाहता हूं। 15 अगस्त 1947 को हमारा देश आजाद हुआ तब से लेकर अब तक देश की सीमाओं की सुरक्षा करते हुए जिन्होंने अपने आप को समर्पित कर दिया।