Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Churu News: गैस सिलेंडर की डिलीवरी देने जा रहे पिकअप और ट्रक की हुई भीषण टक्कर, एक की हुई मौत

Churu News: राजस्थान के चूरू के कोतवाली थाना क्षेत्र में एनएच 52 रविवार को ट्रक व पिकअप में आमने सामने भिड़ंत हो गयी। हादसे में पिकअप में सवार 55 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि ट्रक ड्राइवर सहित पिकअप में सवार दूसरा व्यक्ति भी घायल हो गया। 

This browser does not support the video element.

Churu News: राजस्थान के में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां पर रविवार को एक ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर हो गई है। इस एक्सीडेंट में 55 साल के व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं, पिकअप पर सवार दूसरे व्यक्ति को काफी चोट आई है। जिसे गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पिकअप और ट्रक में हुई भीषण टक्कर

राजस्थान के चूरू के कोतवाली थाना क्षेत्र में एनएच 52 रविवार को ट्रक व पिकअप में आमने सामने भिड़ंत हो गयी। हादसे में पिकअप में सवार 55 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि ट्रक ड्राइवर सहित पिकअप में सवार दूसरा व्यक्ति भी घायल हो गया। हादसे में पिकअप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना के एएसआई जयवीर पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, तीनों घायलों को गंभीर हालत में गर्वमेंट डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचाया गया। जहां डाॅक्टर ने झारिया निवासी 55 वर्षीय दाताराम को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें

घायलों का चल रहा है ईलाज

एक्सीडेंट में घायलों का अस्पताल में ईलाज चल रहा है। अस्पताल में घायल ट्रक ड्राइवर नहरपुर उतरप्रदेष निवासी 34 वर्षीय गुलाबचंद चतुर्वेदी ने बताया कि वो ट्रक में सोनीपत से रसगुल्ले के डिब्बे लेकर बीकानेर जा रहा था। वहीं, दूसरी ओर पिकअप में सवार दो लोग चूरू से गैस सिलेंडर की डिलीवरी देने ग्रामीण क्षेत्र में जा रहे थे। तभी एनएच 52 पर पिकअप व ट्रक में आमने सामने भिड़ंत हो गयी। हादसे में पिकअप में सवार झारिया निवासी 55 वर्षीय दाताराम की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि पिकअप में सवार 60 वर्षीय मनीराम व ट्रक ड्राइवर 34 वर्षीय गुलाबचंद घायल हो गये। जिनका डीबी अस्पताल में ईलाज चल रहा है। अस्पताल पहुंची पुलिस ने मृतक के षव को मोर्चरी में रखवाया है। जहां रिपोर्ट दर्ज होने के बाद शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी। हादसे के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी।

रिपोर्ट- कौशल शर्मा