Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Haryana Election में BJP की जीत पर राजस्थान के CM भजनलाल ने जलेबी तल कांग्रेस की मौज ले ली, देखें Video

CM Bhajanlal Sharma: सीएम भजनलाल शर्मा ने हरियाणा चुनाव के आंकड़ों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सबसे पहले तो मैं सभी को बधाई देता हूं। मैं हरियाणा की जनता का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की बात पर मुहर लगाने का काम किया है। 

This browser does not support the video element.

CM Bhajanlal Sharma: हरियाणा और जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बन रही है, तस्वीर साफ है। तो हरियाणा में बीजेपी के बहुमत के आंकड़े से आगे चलने की खुशी देशभर में पार्टी कार्यकर्ता मना रहे हैं। इस बीच हरियाणा में बीजेपी की बढ़त की खुशी को सेलिब्रेट करते हुए राजस्थान के ने भी बीजेपी कार्यालय पर अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया है। भजनलाल शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर खुद जलेबी बनाई। 

ये भी पढ़ें

सीएम भजनलाल बोले कांग्रेस लेती है झूठ का सहारा

सीएम भजनलाल शर्मा ने हरियाणा चुनाव के आंकड़ों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "सबसे पहले तो मैं सभी को बधाई देता हूं। मैं हरियाणा की जनता का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की बात पर मुहर लगाने का काम किया है। हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की उस बात पर मुहर लगाई है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। कांग्रेस झूठ का सहारा लेती है। आने वाले समय में जहां भी चुनाव होने वाले हैं, भाजपा बहुत बड़े बहुमत से जीतेगी।"

ये भी पढ़ें