Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Karauli: ट्रांसफर के बाद भी SDM ले रही थी एक्शन, पुलिस की मौजूदगी पर भी हुई चोटी पकड़कर खींचतान, ग्रामीणों ने लगाए आरोप!

Karauli News: एसडीएम सुनीता मीणा का 2 दिन पहले टोडाभीम से ट्रांसफर हो गया था। ग्रामीणों ने एक्शन पर आरोप लगाया है कि ट्रांसफर के बावजूद सुनीता मीणा ने उनके खिलाफ गलत नियत से ये एक्शन करने पहुंची थीं। ग्रामीणों ने मौके पर कार्रवाई का जमकर विरोध किया।

Karauli: ट्रांसफर के बाद भी SDM ले रही थी एक्शन, पुलिस की मौजूदगी पर भी हुई चोटी पकड़कर खींचतान, ग्रामीणों ने लगाए आरोप!

Karauli News: राजस्थान के से अतिक्रमण को हटाने पहुंची महिला एसडीएम के साथ अभद्रता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। टोडाभीम में अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन के दौरान एक महिला एसडीएम से अभद्रता और खींचतान करती है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एसडीएम की चोटी पकड़कर मारपीट करती दिख रही है।

अतिक्रमण हटाने गई महिला SDM के साथ अभद्रता

राजस्थान के करौली में टोडाभीम में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के दौरान एक महिला एसडीएम से अभद्रता और खींचतान का वीडियो सामने आया है। एसडीएम सुनीता मीणा पर ग्रामीणों ने मनमानी और अवैध वसूली के आरोप लगाए हैं। घटना शुक्रवार सुबह की है और अभी तक पुलिस में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

ये भी पढे़ं

अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के दौरान SDM सुनीता मीणा अतिक्रमण करने वालों से समझाइश कर रही थीं। इसी दौरान पहले बुजुर्ग और फिर एक महिला से खींचतान का घटनाक्रम हुआ है। ग्रामीणों का आरोप है कि SDM खातेदारी भूमि पर बने मकान पर कार्रवाई करने गई थीं। एसडीएम पर ग्रामीणों ने मनमानी करने का आरोप लगाया है। अवैध वसूली के आरोप भी लगाए गए हैं।

ग्रामीणों ने लगाए एसडीएम पर आरोप

जानकारी के मुताबिक, एसडीएम सुनीता मीणा का 2 दिन पहले टोडाभीम से ट्रांसफर हो गया था। ग्रामीणों ने एक्शन पर आरोप लगाया है कि ट्रांसफर के बावजूद सुनीता मीणा ने उनके खिलाफ गलत नियत से ये एक्शन करने पहुंची थीं। ग्रामीणों ने मौके पर कार्रवाई का जमकर विरोध किया। कुछ बुजुर्गों ने भी कार्रवाई को गलत ठहराते हुए विरोध जताया। इसी दौरान एक महिला के साथ एसडीएम उलझ गईं। जवाब में महिला ने भी अफसर का लिहाज करे बिना चोटी पकड़कर खींचतान कर दी। हालांकि मामले को लेकर किसी की भी और से अभी तक पुलिस में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।