Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Ranthambore में खास चुनावी बैठक के लिए पहुंचे BL Santhosh, Manoj Tiwari! डॉ. किरोडी लाल मीणा ने किया स्वागत

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सांसद मनोज तिवारी और ड़ॉ .हर्षवर्धन शानिवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर पहुंचे। जहां पर सवाई माधोपुर के रेलवे स्टेशन पर भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष का राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा व प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल सहित भाजपाइयों ने गर्म जोशी से स्वागत किया गया।

This browser does not support the video element.

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष शानिवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर पहुंचे। जहां पर के रेलवे स्टेशन पर भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष का राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा व प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल सहित भाजपाइयों ने गर्म जोशी से स्वागत किया गया। बीएल संतोष के साथ ही सांसद मनोज तिवारी और ड़ॉ .हर्षवर्धन भी सवाई माधोपुर पहुंचे हैंष जिनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर में भाजपा का महामंथन!

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सांसद मनोज तिवारी और ड़ॉ .हर्षवर्धन शानिवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर पहुंचे। जहां पर सवाई माधोपुर के रेलवे स्टेशन पर भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष का राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा व प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल सहित भाजपाइयों ने गर्म जोशी से स्वागत किया गया। जानकारी के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष सवाई माधोपुर में आयोजित प्रदेश भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक में शिरकत करेंगे। साथ ही राजस्थान में चल रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे।

ये भी पढ़ें

रणथंभौर में होगी दो दिवसीय बैठक

बीएल संतोष दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर स्थित होटल नाहर गढ़ में दिल्ली प्रान्त कोर कमेटी की दो दिवसीय बैठक में शिरकत करेंगे। बताया जा रहा है कि दिल्ली चुनावो को लेकर दिल्ली से दूर सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित होटल नाहरगढ़ में दिल्ली प्रान्त भाजपा कोर कमेटी की बैठक में गहन मंथन होगा और दिल्ली चुनावो को लेकर रणनीति बनेगी ,दिल्ली कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विरेन्द्र सचदेव ,बांसुरी स्वराज ,कमलजीत सहरावत ,प्रवीण खंडेलवाल सहित दिल्ली के सातों सांसद व दिल्ली कोर कमेटी से जुड़े लोग बैठक में शामिल होंगे, दिल्ली चुनावो को लेकर रणथंभौर के होटल में आयोजित दो दिवसीय दिल्ली प्रान्त कोर कमेटी की बैठक में संगठन महामंत्री बीएल संतो दिल्ली की जीत को लेकर कोर कमेटी को जीत का मंत्र देंगे । 

बाइट- मनोज  तिवारी (सांसद)

रिपोर्ट- बजरंग सिंह