Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhopur News: भारी बारिश के बीच बड़ा हादसा, मस्जिद की मीनार ढहने से एक की मौत, 2 मंजिला मकान क्षतिग्रस्त

Rajasthan Weather News: सवाई माधोपुर में भारी बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। जिले में एक मस्जिद की निर्माणाधीन मीनार ढह गई, जिससे एक बुजुर्ग की मौत हो गई और एक मकान धराशाई हो गया।

Sawai Madhopur News: भारी बारिश के बीच बड़ा हादसा, मस्जिद की मीनार ढहने से एक की मौत, 2 मंजिला मकान क्षतिग्रस्त

सवाई माधोपुर में बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। सड़के नदी में तब्दील हो गई हैं। इसी कड़ी में मलाराना  डूंगर उपखंड के ख़िरणी कस्बे में बीती रात भारी बारिश के कारण एक मस्जिद की 70 फीट ऊंची निर्माणाधीन मीनार ढह गई है। जिसकी जद में दो मंजिला मकान भी आ गया। हादसे में 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मलबे में दबे शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

ये भी पढ़ें-

पीड़ित परिवार ने की आर्थिक सहायता की मांग

वहीं, हादसे में दो मंजिला मकान धराशाई हो गया। पीड़ित परिवार ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। प्रशासन का कहना है, अधिकारियों को इस बात से अवगत कराया जाएगा। जानकारी के अनुसार, पुलिस को रात में करीब 11 बजे निर्माणाधीन मस्जिद की मीनार गिरने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे आला-अधिकारियों और पुलिस प्रशासन ने 5 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मृतक के शव को शुक्रवार सुबह बाहर निकाला।  

सवाई माधोपुर में बारिश से बुरा हाल

बता दें, राजस्थान के सवाई माधोपुर में बीते 30 घंटे से ज्यादा लगातार बारिश हो रही है। जिसके कारण शहर में बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गए हैं। शहर के नदी-नाले उफान पर हैं। रोडे नदियां बन चुकी हैं। बीते दिन पुराने शहर में लटिया नाला स्थित राजबाग पुलिय टूट गई। जिससे पास से गुजर रही एक बस नाले में गिर गई और तेज बहाव में बहने लगी। गनीमत रही स्थानीय लोगों ने जान की परवाह न करते हुए मौके पर पहुंचकर फंसे लोगों की जान बचाई।