Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhophur News: मंत्री को टारगेट करना पड़ गया महंगा, सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई कांग्रेस ! पढ़ें पूरा मामला

राजस्थान में लगातार हो रही बारिश के कारण सवाई माधोपुर शहर के सबसे बड़े नाले पर बनी पुलिया गुरुवार सुबह अचानक टूट गई। इसके चलते एक स्कूल बस नाले में गिर गई और 4 युवक बह गए।

Sawai Madhophur News: मंत्री को टारगेट करना पड़ गया महंगा, सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई कांग्रेस ! पढ़ें पूरा मामला

राजस्थान कांग्रेस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर सवाई माधोपुर जिले का एक वीडियो पोस्ट कर बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा पर निशाना साधने की कोशिश की । लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया। मीणा के समर्थकों ने कांग्रेस को आईना दिखाया और ऐसे जवाब दिए कि 'एक्स' पर कांग्रेस के ट्वीट को ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने यहां तक कहा कि ये हरकत शर्मनाक है। लिखने से पहले सोचना चाहिए था।

इसे भी पढ़िये - 

कांग्रेस ने क्या किया था ट्वीट

राजस्थान में लगातार हो रही बारिश के कारण सवाई माधोपुर शहर के सबसे बड़े नाले पर बनी पुलिया गुरुवार सुबह अचानक टूट गई। इसके चलते एक स्कूल बस नाले में गिर गई और 4 युवक बह गए। इनमें से एक को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। इसी घटना का वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा, 'सवाई माधोपुर में भारी बारिश के कारण गांव जलमग्न हैं। उफनते नदी-नालों में कई लोग बह गये, लेकिन सरकार सो रही है। स्थानीय विधायक किरोड़ी लाल मीणा सरकार में आपदा राहत मंत्री हैं, लेकिन उनके इस्तीफे को दो महीने बीत चुके हैं। न मंत्री का पता, न सरकार का पता। जनता पिसती ही जा रही है।

लोगों ने कर दिया ट्रोल

किरोड़ी समर्थक ने 'एक्स' पर किरोड़ी लाल मीणा की अधिकारियों से मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'लिखने से पहले सोचना चाहिए था। डॉक्टर साहब 24 घंटे में से 18 घंटे जनता के बीच सक्रिय रहते हैं। एसडीआरएफ की टीम मौजूद है। वे हरसंभव मदद कर रहे हैं। वह लगातार सवाई माधोपुर पर नजर बनाए हुए हैं, अधिकारियों से अपडेट ले रहे हैं और जरूरत पड़ने पर बैठकें भी कर रहे हैं। एक अन्य समर्थक ने 'एक्स' पर लिखा, 'कांग्रेस का नकारात्मक विरोध एक डिंपल मीना को न्याय नहीं दिला सका। डूब मरना चाहिए। कांग्रेसियों को बोलने का कोई अधिकार नहीं है।