Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhopur News: दण्डवीर बालाजी की शरण में पहुंचे कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा

सूबे के कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पिछले दिनों से अपने विधानसभा क्षेत्र सवाई माधोपुर के दौरे पर हैं. कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा आज सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के पुराने शहर स्थित दण्डवीर बालाजी की शरण में पहुंचे.

Sawai Madhopur News: दण्डवीर बालाजी की शरण में पहुंचे कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा

सूबे के कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पिछले दिनों से अपने विधानसभा क्षेत्र सवाई माधोपुर के दौरे पर हैं. कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा आज सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के पुराने शहर स्थित दण्डवीर बालाजी की शरण में पहुंचे. जहां उन्होंने बालाजी मंदिर में 24 घण्टे का अखण्ड कीर्तन करवाया है. अखण्ड कीर्तन शुरू होने से पूर्व डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने दण्डवीर बालाजी मंदिर में विधि विधान से पूजा अर्चना की और देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना के साथ ही अपने क्षेत्र के लोगों की खुशहाली की कामना की.

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए डॉक्टर किरोड़ी ने बताया कि उन्होंने विधानसभा के दौरान दण्डवीर बालाजी से जीत की मन्नत मांगी थी. बालाजी की कृपा और क्षेत्रवासियों के आशीर्वाद से उन्हें यहां से जीत मिली है. अब मन्नत पूरी होने पर उनके द्वारा जो 24 घण्टे का अखण्ड कीर्तन बोला गया था वो करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बालाजी की कृपा से अब वो सवाई माधोपुर को विकास के पथ पर आगे ले जाने का काम करेंगे और दीन दुखियों और जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे और शहर का विकास करवाने का प्रयास करेंगे. इस दौरान डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि आज उनके द्वारा शहर की दो प्रमुख सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया है. शहर की सड़कों को दुरुस्त करने के लिए 15 करोड़ की लागत से सड़कों का कार्य करवाया जायेगा.

रिपोर्ट - बजरंग सिंह