Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhopur News: पूर्व सांसद सुखबीर सिंह ने जम्मू और हरियाणा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा, जो उड़ा देगा होश !

जौनपुरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने पिछले दस सालों में जम्मू-कश्मीर में बेहतरीन काम किया है। जिसके कारण वहां शांति लौटी है और पर्यटन बढ़ने के साथ ही स्थानीय लोगों का विश्वास भी बढ़ा है।

Sawai Madhopur News: पूर्व सांसद सुखबीर सिंह ने जम्मू और हरियाणा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा, जो उड़ा देगा होश !

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं टोंक सवाई माधोपुर से पूर्व सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया आज सवाई माधोपुर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी और हरियाणा में भी बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी।

इसे भी पढ़िये - 

जम्मू कश्मीर में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी बीजेपी - जौनपुरिया

जौनपुरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने पिछले दस सालों में जम्मू-कश्मीर में बेहतरीन काम किया है। जिसके कारण वहां शांति लौटी है और पर्यटन बढ़ने के साथ ही स्थानीय लोगों का विश्वास भी बढ़ा है। उसके अनुसार यह तय है कि जम्मू कश्मीर में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी। बीजेपी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दिया है। जिसके कारण अब भारत का कोई भी नागरिक वहां रह सकता है और साथ ही व्यापार भी कर सकता है।

केंद्र सरकार ने पिछले दस सालों में जम्मू-कश्मीर में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। इसी के चलते जम्मू-कश्मीर समेत पूरे देश में बीजेपी को लेकर अलग माहौल है और जम्मू-कश्मीर में बीजेपी की सरकार बनेगी।

हरियाणा चुनाव को लेकर भी किया बड़ा दावा

वहीं हरियाणा चुनाव को लेकर जौनपुरिया ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

आठ महीने में पचास फीसदी वादे पूरे

राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर जौनपुरिया ने कहा कि राजस्थान में भजनलाल सरकार ने आठ महीने में अपने पचास फीसदी वादे पूरे कर दिए हैं। भजनलाल सरकार ने गैस सिलेंडर सहित सभी वादे पूरे किए हैं। जिससे जनता में सरकार के प्रति सकारात्मकता का माहौल है और राजस्थान में होने वाले उपचुनाव में बीजेपी जीतेगी।

इस दौरान उन्होंने सवाई माधोपुर में हुई भारी बारिश को लेकर कहा कि निर्वाचित जनप्रतिनिधि जिले के हालात का जायजा लें और जिले के प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर आमजन को सांत्वना दें ताकि जनप्रतिनिधियों के प्रति लोगों का विश्वास बरकरार रह सके। इस दौरान उन्होंने दशहरा मैदान में आयोजित योग शिविर में भी भाग लिया और बीजेपी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से सदस्यता अभियान पर भी चर्चा की।

रिपोर्ट - बजरंग सिंह