Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhopur News: कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के काफिले की गाड़ी आपस में टकराईं, तीनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त

कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा अपने काफिले के साथ सवाई माधोपुर से लालसोट की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के काफिले की कार एक डंपर को बचाने के चक्कर में आपस मे टकरा गई ।

Sawai Madhopur News: कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के काफिले की गाड़ी आपस में टकराईं, तीनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त

सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर भाडौती पुलिस चौकी के सामने आज कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के काफिले में शामिल तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं । जिससें तीनों कारे छतिग्रस्त हो गईं। हादसे के दौरान मंत्री किरोड़ी की गाड़ी भी सबसे आगे चल रही थी। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें - 

डंपर को बचाने के चलते हादसा
दरसल कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा अपने काफिले के साथ सवाई माधोपुर से लालसोट की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के काफिले की कार एक डंपर को बचाने के चक्कर में आपस मे टकरा गई । जानकारी के मुताबिक सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर को बचाने के चक्कर में आगे चल रही कार चालक ने कार में अचानक ब्रेक लगा दिया। जिसके चलते एक साथ तीन कार आपस में भिड़ गई।

तीनों कार क्षतिग्रस्त
घटना के वक्त मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा की कार सबसे आगे चल रही थी। उनके पीछे काफिले में चल रही कार दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं । हालांकि दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई। मगर तीनों कार क्षतिग्रस्त हो गईं।

दरअसल डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा आज गुरु पूर्णिमा महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सवाई माधोपुर आये थे और कार्यक्रम में शामिल होने के बाद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा लालसोट की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का एक दर्जन से अधिक गाड़ियों का काफिला भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने से गुजर रहा था। तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर को बचाने के चक्कर में उनके काफिले में पीछे चल रहे एक कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। जिससे काफिले में पीछे चल रही एक के बाद एक तीनों गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा की गाड़ी दुर्घटना से पहले आगे निकल चुकी थी। वहीं हादसे में तीनों कार दुर्घटनाग्रस्त हो गईं है। गनीमत रही कि दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई।

रिपोर्ट- बजरंग सिंह