Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhopur News: कभी तेज तो कभी रिमझिम बारिश के चलते बंद हुआ यातायात, लेकिन मोहक दृश्य देख खिली रंगत

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में पिछले 24 घंटे 44.82 MM बारिश दर्ज की गई है। कई इलाकों में तेज बारिश से यातायात भी प्रभावित हुआ है। रणथम्भौर त्रिनेत्र गणेश मन्दिर मार्ग के मिश्र दर्रा पर पानी के तेज बहाव के चलते यातायात बंद कर दिया गया।

This browser does not support the video element.

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में सावन के महीने में मानसून अच्छा मेहरबान रहा है। जिला मुख्यालय सहित जिले भर में बीते 48 घंटे से लगातार बारिश का दौर जारी है। और उसके आस-पास के इलाकों में पिछले दो दिनों से कभी तेज तो कभी रिमझिम बारिश का दौर जारी है।

तेज बहाव के चलते रणथम्भौर त्रिनेत्र गणेश मन्दिर के रास्ते पर यातायात बंद

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में पिछले 24 घंटे 44.82 MM बारिश दर्ज की गई है। इसी कड़ी में कई इलाकों में तेज बारिश से यातायात भी प्रभावित हुआ है। रणथम्भौर त्रिनेत्र गणेश मन्दिर मार्ग के मिश्र दर्रा पर पानी के तेज बहाव के चलते यातायात बंद कर दिया गया। रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर मार्ग में मिश्रदर्रा स्थित गौमुखी से डेढ फीट ऊपर पानी बह रहा है। इसी तरह तेज बारिश के चलते सवाई माधोपुर के शेरपुर झरेटी की रपट पर करीब दो से ढाई फीट की पानी की चादर चल रही है। जिससे शेरपुर, कुण्डेरा सहित 20 गांवों का संपर्क सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से कट गया है।

ये भी पढ़ें

पिकनिक स्पॉट पर छाई अच्छी खासी रौनक

वहीं, सवाई माधोपुर के रणथम्भौर स्थित पिकनिक स्पॉट पर भी अच्छी खासी रौनक झाई हुई है और रणथंभौर के सभी झरने उफान पर है। रणथंभौर के सोलेश्वर, अमेश्वर, झाझेश्वर का झरना अपनी पूरी रंगत पर है।

रिपोर्ट- बजरंग सिंह