Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

चोरी करने के लिए गए युवक घर में फंसे, पुलिस को कॉल करके बुलाया

बीकानेर के कोलायत में बीती रात दो चोरों ने चोरी की नीयत से एक घर में घुसने की कोशिश की, लेकिन अचानक घर के लोग लौट आए। चोर इतने घबराए कि उन्होंने पुलिस को फोन कर मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। यह घटना अब बीकानेर में चर्चा का विषय बन चुकी है।

चोरी करने के लिए गए युवक घर में फंसे, पुलिस को कॉल करके बुलाया

राजस्थान के बीकानेर जिले से एक अजीब और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। सामान्यतः चोरी की घटनाओं में लोग सबसे पहले पुलिस को सूचित करते हैं, लेकिन बीकानेर में चोरों ने खुद ही पुलिस को फोन कर बुलाया।

यह घटना बीती रात की है, जब दो चोर चोरी की नीयत से एक सूने घर में घुसे। लेकिन, उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। चोरों ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर मदद की गुहार लगाई। उनका कहना था कि वे घर के अंदर फंस गए हैं और वे आकर उनकी मदद करें।

ये भी पढ़े-

दरआसल, बीकानेर के कोलायत इलाके में बीती रात एक अजीब और दिलचस्प घटना घटी, जिसने सभी को चौंका दिया। रात के समय चोरी करने की नीयत से एक मकान में घुसे दो चोरों को अचानक उस समय सामना करना पड़ा जब घर के लोग वापस लौटे।

चोरों ने बनाया सूने घर को निशाना

चोरों ने चोरी की योजना बनाई और रात के अंधेरे में एक सूने मकान को निशाना बनाया। उस समय घर के लोग किसी समारोह में शामिल होने के लिए बाहर गए हुए थे। चोरों ने मौका देखकर घर में घुसकर सामान ढूंढना शुरू कर दिया।

चोरों ने पुलिस को कॉल करके बुलाया

लेकिन, उनकी योजना उस समय बिगड़ गई जब घर के लोग अचानक लौट आए। घर में गहमागहमी और हलचल का माहौल देखकर चोरों के होश उड़ गए। हालात इतने तनावपूर्ण हो गए कि चोरों ने तुरंत पुलिस को फोन किया और मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरों को गिरफ्तार किया और उन्हें थाने ले गई।

घरवालों ने चोरों की पिटाई का प्लान बनाया

दो चोर एक सूने मकान में चोरी की नीयत से घुसे थे और अचानक घर के लोग वापस आ गए। ये मामला बीकानेर में कोलायत इलाके का है, जब दो चोर रात में चोरी करने मकान में घुसे थे। जब उन्होंने देखा कि घर के लोग अंदर आ गए और उनकी पिटाई करने का प्रोग्राम बना रहे हैं तो उन्होंने आनन-फानन में पुलिस कन्ट्रोल में फ़ोन किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों में से एक चोर सरदार शहर का और दूसरा पंजाब का है। मकान मालिक मदन पारीक ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों से पूछताछ कर रही है। दोनों को गिरफ़्तार कर पुलिस ने उनका मेडिकल करवाया है।