Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कोटा में ढाई वर्षीय मासूम की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या, दफ्न शव को दोबारा निकलवाया गया

एक दिल दहलाने वाली खबर राजस्थान के कोटा से है. जहां ढाई साल के एक मासूम बच्चे की बेराहमी से पीट पीट कर हत्या की गई है. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि बच्चे की मां के प्रेमी ने की है.

कोटा में ढाई वर्षीय मासूम की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या, दफ्न शव को दोबारा निकलवाया गया

एक दिल दहलाने वाली खबर राजस्थान के कोटा से है. जहां ढाई साल के एक मासूम बच्चे की बेराहमी से पीट पीट कर हत्या की गई है. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि बच्चे की मां के प्रेमी ने की है. जानकारी से सामने आ रहा है कि बच्चे की मां का प्रेमी अपनी प्रेमिका के चाल चलन को लेकर शक करता था और इसी गुस्से में उसने उसके बेटे की हत्या कर दी.

एक महीने पुरानी है वारदात
घटना एक महीने पहले पुरानी है और परिवार ने बच्चे की संदिग्ध मौत मानकर उसके शव को दफना भी दिया था. लेकिन अब आरोपी ने जब बच्चे की मां को बच्चे की हत्या करते हुए वीडियो और फोटो भेजें तो उसका दिल दहल गया. उसने परिजनों को सारी बात बता दी. इसके बाद मामला पुलिस थाने में पहुंचा.

दफ्न शव को दोबारा निकलवाया गया
पुलिस ने दफनाए गए बच्चे के शव बाहर निकलवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है. वहीं हत्यारे प्रेमी राहुल पारीक को गिरफ्तार कर लिया गया है. विज्ञान नगर थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि उनके थाने में छावनी निवासी राकेश मेहरा और उसकी पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक महीने पहले उनके बेटे की हत्या की गई है. जिसके वीडियो और फोटो उनके पास हैं. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी राहुल पारीक को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की.

राहुल पारीक ने पूछताछ में सारे राज उगल दिए और उसने कबूल कर लिया कि उसने बच्चे को पीट-पीट कर और गला घोंट कर उसकी हत्या की है. हत्या करने के बाद बच्चे की एक्सीडेंट में मौत होना बता दिया. इसके बाद पुलिस कोटा के छावनी मुक्ति धाम पहुंची. जहां एक महीने पहले बच्चे को दफनाया गया था. पुलिस ने बच्चों के शव को बाहर निकलवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है.

प्रथम दृष्टया बच्चे के सिर में फ्रैक्चर और गला घोटने के कारण फेफड़ों में ब्लड क्लॉट जमा होने की जानकारी आ रही है. आरोपी राहुल ने पूछताछ में बताया है कि 5 महीने पहले उसकी छावनी निवासी खुशबू नाम की विवाहिता से जान पहचान हुई थी. इसके बाद खुशबू से मुलाकात होने लगी और उसके संबंध बन गए.  इस बीच खुशबू कई बार अपने ढाई साल के बच्चे को उसके पास छोड़कर किसी काम का बहाना करके जाती थी. ऐसे में राहुल को इसके चाल चलन पर शक हो गया. इसके चलते ही उसने ढाई साल के बच्चे की गला घोटकर और बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोपी राहुल पारीक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट- सुधीर पाल