Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

वैभव गहलोत ने बताया क्या है उनका बीजेपी को विदा करने का मास्टर प्लान?

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी में सबसे बड़ा नाम पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का है। अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत राजस्थान की जालोर-सिरोही से उम्मीदवार हैं। उन्होंने दावा किया है इस बार वो बीजेपी को विदा कर देंगे और आगे के लिए उनका मास्टर प्लान क्या है? ये भी बताया है। साथ ही वैभव गहलोत को ‘डाबर’ कहने वालों को क्या कहा है? आइए जानते हैं....

वैभव गहलोत ने बताया क्या है उनका बीजेपी को विदा करने का मास्टर प्लान?
भारत रफ़्तार पर वैभव गहलोत का शानदान इंटरव्यू

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी में सबसे बड़ा नाम पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का है। अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत राजस्थान की जालोर-सिरोही से उम्मीदवार हैं। उन्होंने दावा किया है इस बार वो बीजेपी को विदा कर देंगे और आगे के लिए उनका मास्टर प्लान क्या है? ये भी बताया है। साथ ही वैभव गहलोत को ‘डाबर’ कहने वालों को लेकर भी वो काफी अग्रेसिव नजर आए, उन्होंने क्या कुछ कहा है। आइए जानते हैं....
इस बार बीजेपी की सूपड़ा साफ? 
वैभव गहलोत से जब भारत रफ़्तार के संवाददाता जितेश जेठानंदानी ने पूछा कि जहां से आप चुनाव लड़ रहे हैं, वो बीजेपी की गढ़ माना जाता है। तो वैभव गहलोत ने आत्मविश्वास से कहा कि ‘ इस बार लोगों ने मन बना लिया है कि 20 साल हो गए हैं, यहां बीजेपी को। अब इस बार विदा करना है। 20 साल लोगों ने देख लिया है कि ये गढ़ रहा है भाजपा का, लोगों ने देख लिया है कुछ काम नहीं हुआ है, इसलिए इस बार सब बदल गया है’। 


वैभव गहलोत को क्यों मिलेगा सभी समाज का साथ? 
वैभव गहलोत से जब पूछा गया कि बीजेपी एक ही समाज को टिकट दे रही है, राजस्थानी चुनाव अब क्या जातिवाद चुनाव बन गया है? तो क्या उनको लगता है कि बाकी जो समाज हैं, उनके वोट से फायदा मिलेगा? इस पर वैभव गहलोत ने कहा कि ‘मैं सब समाज की बात करता हूं, सभी समाज के विकास की बात करता हूं’। 


जोधपुर के BJP उम्मीदवार कहते हैं डाबर 
वैभव गहलोत को विपक्षी पार्टी के नेता डाबर कहते हैं, तो उन्होंने इसको लेकर साफ कहा कि ‘इसका जवाब तो प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने ही दे दिया था’। 


घोषणापत्र ‘तरक्की एक्सप्रेस’
हाल ही में वैभव गहलोत ने अपना घोषणापत्र ‘तरक्की एक्सप्रेस’ जारी किया है, जिसको लेकर उन्होंने कहा कि ‘हमने आने वाले 5 सालों के लिए कई प्लान रखे हैं। इसमें म़ॉर्डन गांव, जमाई बांध का पुनर्भरण, प्रोसेसिंग यूनिट्स, अनार की काफी पैदावार है तो उसके लिए मंडी, महिलाओं के लिए प्रशिक्षण, युवाओं के लिए 100 से ज्यादा स्टार्टअप का प्लान है, तमाम चीजें हैं’।