Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पहले तंज फिर तारीफ, BJP सदस्यता ग्रहण पर बोली वसुंधरा राजे- ‘अपना घर है सबसे प्यारा '

राजस्थान की राजनीति में वसुंधरा राजे के बयानों ने हलचल मचा दी है। झालावाड़ में बीजेपी सदस्यता ग्रहण करते हुए राजे ने कहा कि अपना घर सबसे प्यारा होता है और पीएम मोदी की तारीफ की। पढ़ें पूरी खबर।

पहले तंज फिर तारीफ, BJP सदस्यता ग्रहण पर बोली वसुंधरा राजे- ‘अपना घर है सबसे प्यारा '

राजस्थान की सियासत में इन दिनों वसुंधरा राजे का नाम चर्चा में है। उन्होंने बीते दिन इशारों ही इशारों में बड़ा संदेश दिया था, वहीं अब झालावराड़ में पूर्व सीएम ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की और कार्यकर्ताओं का संबोधित करते हुए कहा कि  मैंने घूम लिया जग सारा,अपना घर है सबसे प्यारा। कहा, मुझे कई लोगों ने जयपुर में सदस्यता लेने का आग्रह किया था लेकिन अपना घर सबसे प्यारा होता है इसलिए मैंने फैसला किया अपने घर झालावाड़ में ही सदस्यता ग्रहण करुंगी। इस दौरान कई बड़े नेता और आला अधिकारी मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ें-

धैर्य से मंजिल मिली जाती है- राजे

वसुंधरा राजे ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारा कारवां  21 अक्टूबर 1951 से शुरू हुआ था। कभी मुश्किलों में फंसा दल आज दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बन चुका है। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देती नजर आईं। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के धैर्य की वजह से ये संभव हो पाया है। इसलिए कहते हैं अगर सब्र रखा जाए तो कभी न कभी मंजिल मिल ही जाती है। हमारे कार्यकर्ताओं के लिए पद नहीं,संगठन सर्वोपरि है। वे खुद के लिए नहीं संगठन के लिए जीते हैं।

पीएम मोदी की तारीफ करती नजर आईं राजे

वहीं राजे ने कहा कि, वक्त ऐसा भी था जब देश में जनसंघ की 3 सीटें हुआ करती थीं लेकिन मेहनत और जनता के विश्वास के दम पर प्रधानमंत्री मोदी ने लगातार तीसरी बार पीएम पद की शपथ ली है। एक समय था जब गांव में सरपंच तक बीजेपी का नहीं मिलता था,आज देश के अधिकांश प्रदेशों में भाजपा या उसके सहयोगी दलों की सरकारें हैं।

राजस्थान में सियासी हलचल तेज 

गौरतलब है, बीते दिन सिक्किम राज्यपाल के स्वागत समारोह में पहुंची वसुंधरा राजे ने हैरान कर देने वाला बयान दिया था। जहां उन्होंने कहा कि किसी को पीतल की लौंग मिल जाए तो खुद को सर्राफा समझने लगता है। जिसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे थे।