Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

स्टार विकेटकीपर Rishabh Pant की गैरमौजूदगी के बाद भी Ishan Kishan हुए नजरअंदाज

बांग्लादेश के खिलाफ चुनी गई टी-20 टीम में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की नाम गायब है, लेकिन फिर भी ईशान किशन टीम में जगह बनाने में असफल रहे हैं। ईशान भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। 

स्टार विकेटकीपर Rishabh Pant की गैरमौजूदगी के बाद भी Ishan Kishan हुए नजरअंदाज
Ishan Kishan

IND vs BAN T20I Series Ishan Kishan: भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज होने के बाद टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलेगी। जिसके लिए बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। के फैंस की इस टीम अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन ईशान के फैंस को मायूसी ही हासिल हुई है, क्योंकि चुनी गई टीम से ईशान किशन का नाम गायब है।

टीम में एंट्री के लिए जारी रहेगा संघर्ष

बांग्लादेश के खिलाफ चुनी गई टी-20 टीम में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की नाम गायब है, लेकिन फिर भी ईशान किशन टीम में जगह बनाने में असफल रहे हैं। ईशान भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। हालांकि, उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी मुकाबला नवंबर, 2023 में खेला था, जो अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल मैच था। 2023 वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा रहने वाले ईशान किशन को लंबे वक्त से नजरअंदाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें

ईरानी कप खेलेंगे ईशान

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ईशान को नजरअंदाज कर दिया है, लेकिन शायद ऐसा नहीं है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1 से 5 अक्टूबर के मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच ईरानी कप का मैच खेला जाएगा। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले में ईशान को रेस्ट ऑफ इंडिया का हिस्सा बनाया गया है। ऐसे में ईशान के लिए बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा लेना काफी मुश्किल हो सकता था, क्योंकि 5 अक्टूबर को ईरानी कप का मैच खत्म होगा और फिर 6 अक्टूबर को टी20 सीरीज की शुरुआत हो जाएगी।

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन, रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, नितीश रेड्डी, शिवम दुबे, वॉशिंग्टन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव.